29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना मेट्रो में 29 पदों पर होगी संविदा पर बहाली, जानें कैसे करें आवेदन

पटना मेट्रो रेल कॉार्पोरेशन लिमिटेड यानी पीएमआरसीएल में विभिन्न स्तर के 29 पदों पर संविदा पर बहाली की जायेगी. इसके लिए नगर विकास व आवास विभाग के माध्यम से विज्ञापन जारी कर दिया गया है.

पटना : पटना मेट्रो रेल कॉार्पोरेशन लिमिटेड यानी पीएमआरसीएल में विभिन्न स्तर के 29 पदों पर संविदा पर बहाली की जायेगी. इसके लिए नगर विकास व आवास विभाग के माध्यम से विज्ञापन जारी कर दिया गया है. विज्ञापन में बताया गया है कि सभी आवेदनकर्ताओं को 23 जून से लेकर छह जुलाई के शाम पांच बजे तक विभाग की वेबसाइट http://urbal.bih.inc.in पर उपलब्ध ऑनलाइन पोर्टल के लिंक पर जाकर आवेदन को जमा करना है. अभ्यर्थियों को केवल ऑनलाइन ही आवेदन करना है.

आवेदन में सभी को अपने इ-मेल संपर्क देना अनिवार्य है, आवेदन करने के बाद पीएमआरसीएल के स्क्रिनिंग कमेटी के द्वारा आवेदनों की जांच के बाद वेबसाइट के नोटिस बोर्ड पर 11 जुलाई की शाम को प्रकाशित किया जायेगा. चयनित अभ्यर्थियों के साक्षात्कार 16 जुलाई को पटना मेट्रो के एमडी सह नगर विकास व आवास विभाग के सचिव के कार्यालय कक्ष में किया जायेगा. इसके बाद योग्यता एवं अनुभव के आधार पर अंतिम सूची प्रकाशित की जायेगी. आवेदन शुल्क एससी-एसटी के लिए सौ रुपये व अन्य के लिए चार सौ रुपये निर्धारित किये गये हैं.

पटना मेट्रो के लिए 6 चीफ जनरल मैनेजर कम डाइरेक्टर के लिए एक लाख 51 हजार की सैलेरी निर्धारित की गयी है. इसके अलावा चीफ फाइनेंस अफसर कम डाइरेक्टर, प्रोजेक्ट डायरेक्टर, जीएम एचआर, जीएम प्रोक्योरमेंट, जीएम प्रोपर्टी डेवलपमेंट आदि के लिए एक लाख से अधिक सैलेरी निर्धारित की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें