39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मौत की आगोश में टीनएजर लड़कियां, हत्या या आत्महत्या ?

मोहलबनी में बीते 23 जून की रात दामोदर नदी पर स्थित बिरसा पुल से छलांग लगाने वाली युवती भारती सेन (18) का शव चार दिनों के बाद शनिवार को बलियापुर थाना क्षेत्र के सरिसाकुंडी में दामोदर नदी के तट पर पाया गया. शव झाड़ियों में फंसा था. घटना की रात युवती को स्कूटी खड़ी कर लोगों ने कूदते देखा था. भारती सुदामडीह थाना क्षेत्र की संवारडीह बस्ती के रहनेवाले निर्मल सेन की छोटी पुत्री थी. आज सुबह छह बजे चरवाहों ने शव को देख बलियापुर पुलिस को सूचना दी.

पाथरडीह/बलियापुर : मोहलबनी में बीते 23 जून की रात दामोदर नदी पर स्थित बिरसा पुल से छलांग लगाने वाली युवती भारती सेन (18) का शव चार दिनों के बाद शनिवार को बलियापुर थाना क्षेत्र के सरिसाकुंडी में दामोदर नदी के तट पर पाया गया. शव झाड़ियों में फंसा था. घटना की रात युवती को स्कूटी खड़ी कर लोगों ने कूदते देखा था. भारती सुदामडीह थाना क्षेत्र की संवारडीह बस्ती के रहनेवाले निर्मल सेन की छोटी पुत्री थी. आज सुबह छह बजे चरवाहों ने शव को देख बलियापुर पुलिस को सूचना दी.

रिश्ते से इंकार के बाद निकली थी घर से

निर्मल सेन ने पुलिस को बताया है कि भारती सेन का प्रेम प्रसंग पिछले एक वर्ष से अमर दत्ता के साथ चल रहा था. अमर बोकारो जिले के चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र की कुम्हरी बस्ती का रहनेवाला है. 23 जून को अमर अपनी मां जशोदा देवी के साथ बाइक पर रिश्ते की बात करने उनके घर आया था. उन्होंने रिश्ते से साफ मना कर दिया था. इसके बाद भारती उनलोगों के पीछे-पीछे स्कूटी लेकर निकल गयी. उसके बाद कोई पता नहीं चला. निर्मल ने कहा कि उन्हें इंसाफ चाहिए और दोषी अमर को सजा होनी चाहिए.

मां के सामने छात्रा को उठा ले गये महुदा में रेल पटरी पर शव मिला

महुदा : महुदा-तालगड़िया रेलखंड पर महुदा थाना क्षेत्र अंतर्गत बारकी नदी दामोदर पुल पर शनिवार को पूर्वाह्न 10 बजे रेलवे ट्रैक के बीचों-बीच एक किशोरी का शव बरामद किया गया. उसकी पहचान पत्थरगड़िया पंचायत के धोवाटांड़ निवासी महेश्वर महतो की छोटी पुत्री अन्नु कुमारी (17) के रूप में की गयी. लड़की के बायें पैर के घुटने के पास गहरी चोट एवं सिर के ऊपरी हिस्से में दबे होने का चिह्न था. शरीर के कई हिस्सों में जख्म के निशान थे. महुदा पुलिस ने पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया.

शव बारकी नदी पुल के दूसरे पिलर के समीप पड़ा था. आशंका जतायी जा रही है कि लड़की की दूसरी जगह हत्या कर शव वहां डाल दिया गया था. थाना प्रभारी हीरालाल तिर्की ने बताया कि किशोरी महुदा इंटर कॉलेज की छात्रा थी. उसकी मां सरूबाला देवी ने पुलिस को बताया कि 25 जून की देर रात लगभग 12.30 बजे कुछ कार्यवश वह अन्नू के साथ घर से बाहर निकली थी. तभी भगतूडीह निवासी विजय गोप का बेटा अरविंद गोप (21) अपने एक दोस्त के साथ बाइक पर आया. वह अन्नू को जबरन गाड़ी पर बैठा कर ले गया. बोला कि पार्टी में ले जा रहे हैं, पहुंचा देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें