38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना में तैनात आइपीएस अधिकारी कोरोना संक्रमित, 6 डाॅक्टरों की रिपोर्ट दोबारा पाॅजिटिव

coronavirus in bihar news update राज्य के एक और आइपीएस अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. वह पटना प्रमंडल के एक जिले में तैनात हैं. ये कोरोना से पीड़ित एक मंत्री के साथ एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

पटना : राज्य के एक और आइपीएस अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. वह पटना प्रमंडल के एक जिले में तैनात हैं. ये कोरोना से पीड़ित एक मंत्री के साथ एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. वह होम आइसोलेशन में चले गये हैं. कैंप आवास से ही अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे हैं. इससे पहले पटना में बीएमपी-14 के कई जवान संक्रमित हुए थे. वहीं औरंगाबाद में एक दारोगा की कोरोना से मौत भी हो चुकी है.

छह डाॅक्टर व एक नर्स की रिपोर्ट दोबारा पाॅजिटिव

पीएमसीएच गायनी विभाग की पूर्व में पाॅजिटिव पायी गयी छह जूनियर डाॅक्टरों की दुबारा जांच की गयी है, इसकी रिपोर्ट सोमवार को आयी. इसमें वे अब भी कोरोना पाॅजिटिव पायी गयी हैं. इसके साथ ही गायनी विभाग की एक नर्स भी दुबारा हुई जांच में अब भी कोरोना पाॅजिटिव है. इस विभाग की छह डाॅक्टर और कई नर्स कुछ दिनों पहले कोरोना पाॅजिटिव पायी गयी थी.

डाॅक्टरों में कोरोना संक्रमित होने की पहली घटना पीएमसीएच में 19 जून को सामने आयी थी जब एनिस्थिसिया विभाग के एक डाॅक्टर में कोरोना मिला था. इसके बाद 21 जून को गायनी विभाग की पांच जूनियर डाॅक्टर पाॅजिटिव मिली थीं. इसके बाद भी एक जूनियर डाॅक्टर में कोरोना निकला था. पाॅजिटिव आने वाली डाॅक्टरों और नर्साें को पीएमसीएच ब्याॅज काॅमन रूम में बनाये गये आइसालेशन वार्ड में रखकर इलाज किया जा रहा है. इनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव होने के बाद ही आइसोलेशन वार्ड से डिस्चार्ज किया जायेगा और अस्पताल में ड्यूटी पर लगाया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें