29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर के अंदर से निकले 23 विषैले सांप

घर के अंदर से निकले 23 विषैले सांप

मुजफ्फरपुर : शहर के धर्मशाला चौक स्थित पान मंडी निवासी किशन प्रसाद मिश्रा के घर में शनिवार को 23 विषैले सांप मिले. एक के बाद एक सांप निकलते देख मुहल्ले के लोगों में अफरा-तफरी मच गयी. सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने चार घंटे की मशक्कत के बाद सभी सांप को बारी-बारी से पकड़ लिया. इसमें एक बड़ा सांप गेहुअन और उसके छोटे-छोटे बच्चे हैं. वन विभाग के कर्मी इन्हें अपने साथ ले गये.

वन विभाग के सांप पकड़ने के एक्सपर्ट मोती सहनी ने बताया कि गृहस्वामी ने घर में सांप होने की सूचना दी थी. लगा था कि एक या दो सांप होंगे. लेकिन, सीढ़ी रूम में जब गया, तो बुकनी मिट्टी थी. पानी डाला गया तो एक के बाद एक कई सांप निकलने लगे. वन विभाग से और लोगों को बुलाया गया. पहले एक बड़े सांप (गेहुअन) को पकड़ा, उसके बाद 22 छोटे सांप पकड़े गये. सभी गेहुअन सांप हैं. गृहस्वामी ने बताया कि सीढ़ी रूम के पास से सांप जैसी आवाज आने के बाद मुहल्ले के लोगों को बताया. लेकिन जब कोई इसको पकड़ने के लिए तैयार नहीं हुआ, तब वन विभाग को सूचना दी गयी. इससे परिवार के सदस्य दहशत में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें