33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand Corona Update: पूर्व मंत्री ‘सीपी सिंह’ को हुआ कोरोना, राज्य में अब तक 65 की मौत

झारखंड में कोरोना बेकाबू हो गया है. हर दिन मरीजों की संख्या नये रिकॉर्ड बना रही है. सूबे में बीते 24 घंटे में 435 नये मरीज मिले हैं. केवल राजधानी रांची में ही कोरोना के 106 मरीज मिले हैं. इस दौरान 6 लोगों की मौत हो गयी. झारखंड में अब कोरोना से मरने वालों की संख्या 65 हो गयी है. झारखंड में अब तक 6 हजार 256 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. इनमें से 2 हजार 944 लोग ठीक हो चुके हैं. एक्टिव मरीजों की संख्या 3 हजार 251 है. जमशेदपुर के टीएमएच में भर्ती चार कोरोना मरीजों की मौत हो गयी. धनबाद और रांची में भी एक-एक कोरोना संक्रमितों की मौत हो गयी. इसी बीच हजारीबाग और रांची से 1-1 कोरोना मरीजों के फरार होने की खबरें हैं.

झारखंड में कोरोना बेकाबू हो गया है. हर दिन मरीजों की संख्या नये रिकॉर्ड बना रही है. सूबे में बीते 24 घंटे में 435 नये मरीज मिले हैं. केवल राजधानी रांची में ही कोरोना के 106 मरीज मिले हैं. इस दौरान 6 लोगों की मौत हो गयी. झारखंड में अब कोरोना से मरने वालों की संख्या 65 हो गयी है.

झारखंड में अब तक 6 हजार 256 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. इनमें से 2 हजार 944 लोग ठीक हो चुके हैं. एक्टिव मरीजों की संख्या 3 हजार 251 है. जमशेदपुर के टीएमएच में भर्ती चार कोरोना मरीजों की मौत हो गयी. धनबाद और रांची में भी एक-एक कोरोना संक्रमितों की मौत हो गयी. इसी बीच हजारीबाग और रांची से 1-1 कोरोना मरीजों के फरार होने की खबरें हैं.

इस बीच झारखंड विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और राज्य के पूर्व नगर विकास मंत्री सीपी सिंह कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. उन्होंने ट्वीट करके खुद इस बात की जानकारी दी. उन्होंने उन सभी लोगों से टेस्ट कराने की अपील की है, जो बीते कुछ दिनों में, उनके संपर्क में आये हैं. उन्होंने ये भी कहा कि, वे प्रशासन को उन लोगों की लिस्ट उपलब्ध करवा देंगे जो उनके संपर्क में आये हैं. जानकारी मिली है कि सीपी सिंह को उनके भाई के जरिये कोरोना हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें