28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अभिजीत भट्टाचार्य के बेटे को हुआ कोरोना, सिंगर ने कही ये बात

abhijeet bhattacharya son dhruv bhattacharya corona positive : जानेमाने सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य (abhijeet bhattacharya) के बेटे ध्रुव भट्टाचार्य (dhruv bhattacharya corona positive) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं. ध्रुव 28 साल है और वह एक रेस्‍टोरेंट चलाते हैं. अभिजीत ने खुलासा किया कि ध्रुव विदेश टूर पर जानेवाले थे.

abhijeet bhattacharya son dhruv corona positive : जानेमाने सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य (abhijeet bhattacharya) के बेटे ध्रुव भट्टाचार्य (dhruv bhattacharya corona positive) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं. ध्रुव 28 साल है और वह एक रेस्‍टोरेंट चलाते हैं. अभिजीत ने खुलासा किया कि ध्रुव विदेश टूर पर जानेवाले थे. उन्‍होंने ऐहतियात के तौर पर कोरोना जांच करवाई थी जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

उन्‍होंने एबीपी चैनल से इसकी पुष्टि करते हुए कहा,’ यह सच है. इसमें घबराने वाली कोई बात नहीं है. मेरे बेटे में कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखाई दिए थे. वह एक रेस्‍टोरेंट चलाता है और कुछ दिन पहले वह एक इंटरनेशनल टूर पर जाने की प्‍लान कर रहा था. टूर पर जाने से पहले उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया जो पॉजिटिव आया है.’

सिंगर ने आगे कहा,’ फिलहाल वह ठीक हैं और घर पर ही है.’ बता दें कि ध्रुव को तीन दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली है. बता दें टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

बीते दिनों ही महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. सभी मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को तुरंत अस्पताल ले जाया गया था, जबकि ऐश्वर्या और आराध्या को बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्‍पताल सूत्रों के मुताबिक, उनके स्‍वास्‍थ्‍य में तेजी से सुधार हो रहा है.

Also Read: Amitabh Bachchan health Update : अमिताभ बच्‍चन ने कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने की खबरों को बताया झूठ, किया ये ट्वीट

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के कुछ स्टाफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गये थे. आमिर ने इसकी जानकारी खुद ट्विटर पर दी थी. वहीं टीवी शो ‘इश्कबाज’ की एक्ट्रेस अदिति गुप्ता (Additi Gupta) कोरोना पॉजिटिव भी पाई गई थीं. एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने खुद को एक कमरे में कोरेंटिन कर लिया है.

देश में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. अब इसकी चपेट में बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी शोज के कई लोग आ गए है. एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी के 2 में अनुराग बासु की भूमिका निभा रहे एक्टर पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसकी जानकारी खुद पार्थ ने सोशल मीडिया पर दी थी. जिसके बाद सेट पर शूटिंग रोक दी गई थी. टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता भी कोरोना पॉजिटिव निकली थी. एक्ट्रेस टीवी शो ‘किस देश में है मेरा दिल’, हिटलर दीदी, पुनर्विवाह, कुबूल है, ये है आशिकी जैसे शो में काम कर चुकी है.

Posted By : Budhmani Minj

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें