28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोझिकोड एयरपोर्ट हादसा : केरल के सीएम ने की अधिकारी और स्थानीय लोगों की सराहना

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने खराब मौसम और कोविड-19 संक्रमण की परवाह किए बिना विमान हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंच कर यात्रियों को बचाने वाले स्थानीय लोगों और अधिकारियों की तत्परता की प्रशंसा की .

कोझिकोड : केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने खराब मौसम और कोविड-19 संक्रमण की परवाह किए बिना विमान हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंच कर यात्रियों को बचाने वाले स्थानीय लोगों और अधिकारियों की तत्परता की प्रशंसा की .

उल्लेखनीय है कि दुबई से 190 यात्रियों के साथ आ रही एअर इंडिया एक्सप्रेस की एक उड़ान शुक्रवार को यहां भारी बारिश के बीच हवाईअड्डे पर उतरते समय हवाईपट्टी से फिसलने के बाद 35 फुट गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है. कोझिकोड में घायलों से मिले विजयन ने ट्वीट कर कहा कि स्थानीय लोगों और अधिकारियों की तत्परता से स्थिति और भयानक होने से बच गयी, नहीं तो हालात कुछ और होते.

Also Read: जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही है 12 साल की दुष्कर्म पीडि़ता, आज 10 लाख की मदद भेजी जायेगी : अरविंद केजरीवाल

उन्होंने कहा, “कल स्थानीय लोगों और अधिकारियों की तत्परता ही हालात पर नियंत्रण का कारण है. उन्होंने लागों को बचाने के लिए खराब मौसम और कोविड की परवाह नहीं की. रक्तदान के लिए लोगों की लंबी कतारें इस बात का बस एक उदाहरण है.” ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया मंचों पर घायलों को बचाने और अस्पतालों तक पहुंचाने के लिए वाहनों की व्यवस्था करते स्थानीय लोग और रात को भी रक्तदान के लिए कतार में खड़े लोगों की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं.

विजयन ने कहा, “हमने कई बार देखा है….जब भी संकट आता है तो केरल के लोग एक साथ मिलकर इसका सामना करने के लिए उठ खड़े होते हैं. हमें एक दूसरे से जोड़ने वाली मानवता ही हमारे समाज की नींव है. आइये मिलकर मलप्पुरम और कोझिकोड को लोगों का आभिवादन करते हैं.” मलप्पुरम के जिला कलेक्टर के गोपालकृष्णन ने शुक्रवार को कहा था कि 110 यात्रियों को कोझिकोड के विभिन्न अस्पतालों में और अन्य को मलप्पुरम के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

Posted By – Pankaj Kumar Pathak

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें