38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

26 कोरोना संक्रमित व्यक्ति दोबारा जांच में फिर मिले पॉजिटिव

26 कोरोना संक्रमित व्यक्ति दोबारा जांच में फिर मिले पॉजिटिव

हजारीबाग : हजारीबाग मेडिकल कॉलेज और प्राइवेट कोविड अस्पताल में इलाजरत 42 में से 26 संक्रमितों की दोबारा जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, जिससे चिंता बढ़ गयी है. वहीं जिला में कोरोना से मरनेवालों की संख्या 16 हो गयी है. हजारीबाग जिले में 17011 लोगों के सैंपल लिये गये हैं, जिनमें 2280 जांच रिपोर्ट आनी बाकी है.

जिला में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1080 पहुंच गयी है. रोगियों के ठीक होने का प्रतिशत 61.92 प्रतिशत है. हो रही है परेशानी: आरटी-पीसीआर और ट्रूनेट से कोरोना जांच सैंपल का रिपोर्ट विलंब से आने के कारण रोगियों में परेशानी हो रही है. हजारीबाग मेडिकल कॉलेज लैब में 2000 से अधिक सैंपल लंबित हैं.

वहीं शहर व प्रखंडों के संक्रमित व्यक्ति के परिजनों का रिपोर्ट आने में विलंब से परेशानी बढ़ी है. सैनिटाइज नहीं होने से परेशानी बढ़ी: शहर व प्रखंडों के कई इलाकों में संक्रमित व्यक्ति पाये जाने के बाद भी सैनिटाइज का काम नहीं हो रहा है. नगर निगम क्षेत्र के 36 वार्ड में भी सैनिटाइज का काम लगभग बंद है. सार्वजनिक स्थलों पर भी सैनिटाइज का काम नहीं हो रहा है.

post by : Pritish Sahay

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें