37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भरनो में चाकू दिखा कर युवती से दुष्कर्म, फिर फोटो खींच कर वायरल करने की धमकी

Jharkhand news, Gumla news : घर में अकेले पाकर चाकू दिखाकर युवती से दुष्कर्म किया. फिर नग्न अवस्था में युवती का फोटो खींच लिया. इसके बाद फोटो वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा. जब युवती गर्भवती हुई, तो युवक ने जड़ी- बूटी खिला कर गर्भपात करा दिया. यह मामला गुमला जिला के भरनो प्रखंड की है. इस संबंध में पीड़िता ने मंगलवार (8 सितंबर, 2020) को गुमला एसपी हृदीप पी जनार्दनन को लिखित शिकायत की. मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिये.

Jharkhand news, Gumla news : गुमला : घर में अकेले पाकर चाकू दिखाकर युवती से दुष्कर्म किया. फिरयुवती का फोटो खींच लिया. इसके बाद फोटो वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा. जब युवती गर्भवती हुई, तो युवक ने जड़ी- बूटी खिला कर गर्भपात करा दिया. यह मामला गुमला जिला के भरनो प्रखंड की है. इस संबंध में पीड़िता ने मंगलवार (8 सितंबर, 2020) को गुमला एसपी हृदीप पी जनार्दनन को लिखित शिकायत की. मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिये.

एसपी ने महिला थानेदार को फोन कर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई करने के लिए कहा है. जिससे पीड़िता को न्याय मिल सके. पीड़िता ने अपने लिखित आवेदन में कहा है कि घटना वर्ष 2019 की है. वह भरनो प्रखंड स्थित अंबवा गांव में अपने मामा के घर में पढ़ाई करती है. एक दिन उसके मामा, मामी एवं अन्य लोग मजदूरी करने के लिए कहीं गये हुए थे. तभी गांव के विकास उरांव उसके घर पर घुस गया. घर में किसी को नहीं देख कर उसने युवती से दुष्कर्म करने का प्रयास किया.

Also Read: बहाली नहीं होने से आक्रोशित होमगार्डों ने लातेहार कलेक्ट्रेट गेट किया जाम, 4 साल बाद भी नियुक्ति नहीं होने का विरोध

जब पीड़िता ने इसका विरोध किया, तो विकास उरांव ने चाकू निकाल लिया. इसके बाद युवती से जबरन दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद जब युवती कपड़ा पहन रही थी. तभी विकास ने उसका मोबाइल से फोटो खींच लिया. पीड़िता के अनुसार, फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बराबर शारीरिक संबंध बनाने लगा. जब युवती गर्भवती हुई, तो विकास ने उसे जड़ी- बूटी खिला दिया. जिससे उसका गर्भपात हो गया.

विकास की इस करतूत से तंग आकर युवती ने घटना की जानकारी अपने मामा को दिया. इसके बाद परिवार के लोग भरनो थाना में केस करने गये. तभी विकास थाना पहुंचा और युवती से शादी करने की बात कह कर उसे अपने घर ले गया. लेकिन, घर में उसे प्रताड़ित किया जाने लगा. एक सप्ताह पूर्व दो लाख रुपये की मांग करते हुए विकास ने युवती को घर से निकाल दिया. तब युवती गुमला पहुंचकर एसपी से शिकायत की.

Posted By : Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें