32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेटे आरव के 18वें जन्मदिन पर भावुक हुईं ट्विंकल खन्ना, सोशल मीडिया पर कही अपने दिल की बात

अपने बेटे आरव के 18 वें जन्मदिन के अवसर पर, लेखक ट्विंकल खन्ना भावुक हो गईं और उनके लिए दिल खोलकर पोस्ट की. "हैप्पी 18 वां जन्मदिन आरव! यहाँ कुछ मैंने आपके लिए एक बार लिखा था और तार को ढीला रखना और आखिरकार इस साल उन्हें काटना आसान नहीं रहा है." इन सभी वर्षों में आप मेरे शिक्षक के रूप में मेरे जितने भी रहे हैं. मैंने आशावाद, दयालुता और आश्चर्य की बातें सीखीं, जैसा कि मैंने आपको गणित, कुछ शिष्टाचार और कमरे से बाहर निकलने पर रोशनी बंद करने का तरीका सिखाया.

अपने बेटे आरव के 18 वें जन्मदिन के अवसर पर, लेखक ट्विंकल खन्ना भावुक हो गईं और उनके लिए दिल खोलकर पोस्ट की. “हैप्पी 18 वां जन्मदिन आरव! यहाँ कुछ मैंने आपके लिए एक बार लिखा था और तार को ढीला रखना और आखिरकार इस साल उन्हें काटना आसान नहीं रहा है.” इन सभी वर्षों में आप मेरे शिक्षक के रूप में मेरे जितने भी रहे हैं. मैंने आशावाद, दयालुता और आश्चर्य की बातें सीखीं, जैसा कि मैंने आपको गणित, कुछ शिष्टाचार और कमरे से बाहर निकलने पर रोशनी बंद करने का तरीका सिखाया.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा “लेकिन आपकी ओर बढ़ते हुए और आपको बार-बार सुनते हुए यह कहना कि आप अपनी आज़ादी के लिए कितने तत्पर हैं, मुझे यह एहसास होने लगा है कि जब आप अंततः अपना घर, मेरी दुनिया छोड़ देंगे और अपने आप में कदम रखेंगे, तो मेरी रोशनी अपने आप चली जाएगी. मेरी दुनिया एक अंधकार से भर जाएगी.”ट्विंकल ने यह भी कहा कि उसे आरव पर गर्व है.

ट्विंकल इस समय अपने पति अक्षय कुमार, बेटे आरव और बेटी नितारा के साथ यूके में हैं। पूरा परिवार अक्षय के साथ यूके चला गया है, जहां वह “बेलबॉटम” की शूटिंग में व्यस्त हैं।

फिल्म में अक्षय मूंछों पर हाथ फेरते नजर आएंगे। अपने लुक को रिक्रिएट करते हुए, परिवार के अन्य सदस्यों ने अपने ऊपरी होंठों पर नकली मूछें चिपकाकर आरव का जन्मदिन मनाया.

मूंछों वाले जन्मदिन के चक्कर से एक तस्वीर साझा करते हुए, ट्विंकल ने लिखा: “#MamaBear #MoustacheMusketeers।”

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना बीता जमाने के सुुपरस्टार राजेश खन्ना और अभिनेत्री डिंपल कपाडिया की बेटी हैं. 90 के दशक में सन 1995 में फिल्म बरसात से उन्होंने फिल्मी पर्दे पर कदम रखा था. बाद में जान, इतिहास, जब प्यार किसी से होता है, बादशाह,इंटरनेशनल खिलाड़ी, जुल्मी, मेला और लव के लिए कुछ भी करेगा जैसी फिल्मों में उन्होंने अभिनय भी किया. फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के साथ उन्होंने लव मैरेज किया है. आपको बता दें कि ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फिल्मों के अलावा इंटिरियर डिजाइनिंग का भी ट्विंकल को काफी शौक है. इसके अलावा वो एक लेखिका भी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें