32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Shushant Singh Rajput: कैसे हुई थी सुशांत सिंह की मौत ? आज हो सकता है बड़ा खुलासा

ShuShant Singh rajput News: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Shushant Singh Rajput Death mystry) के मौत के रहस्य से आज पर्दा उठ सकता है. इस मामले से जुड़ी एक महत्वपूर्ण आज होनी है. बैठक में मामले की जांच कर रही सीबीआई (CBI)की टीम और एम्स (AIIMS) की मेडिकल टीम शामिल होगी. सीबीआई की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन (SIT) टीम इस दौरान मामले की जाचं रिपोर्ट और सीएसएफएल (CSFL) रिपोर्ट मेडिकल बोर्ड के साथ साझा करेगी. इसलिए माना जा रहा है कि आज की इस बैठक में सुशांत सिंह की मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो सकता है. यह बात सामने आ सकती है की सुशांत सिंह ने आत्महत्या की थी या फिर उनकी हत्या हुई थी.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Shushant Singh Rajput) के मौत के रहस्य से आज पर्दा उठ सकता है. इस मामले से जुड़ी एक महत्वपूर्ण आज होनी है. बैठक में मामले की जांच कर रही सीबीआई (CBI)की टीम और एम्स (AIIMS) की मेडिकल टीम शामिल होगी. सीबीआई की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन (SIT) टीम इस दौरान मामले की जाचं रिपोर्ट और सीएसएफएल (CSFL) रिपोर्ट मेडिकल बोर्ड के साथ साझा करेगी. इसलिए माना जा रहा है कि आज की इस बैठक में सुशांत सिंह की मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो सकता है. यह बात सामने आ सकती है की सुशांत सिंह ने आत्महत्या की थी या फिर उनकी हत्या हुई थी.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के केस में शुरू से ही कई लोगों ने ये शक जताया था कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है. पर आज इसका खुलासा हो जायेगा. अभिनेता को जहर दिया गया था नहीं इसका पता एम्स (AIIMS) के फॉरेंसिक बोर्ड की उस रिपोर्ट से चल जाएगा जिसे वो सीबीआई (CBI) को के साथ साझा करेगा.

बता दें कि फॉरेंसिक बोर्ड की टीम सुशांत के विसरा की भी जांच कर रही है. फॉरेंसिक बोर्ड के सुधीर गुप्ता ने पिछले सप्ताह बताया था कि ‘सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी की रिपोर्ट अगले हफ्ते तक सीबीआई को सौंपी जा सकती है. पहले मेडिकल बोर्ड की मीटिंग होगी उसके बाद ही सीबीआई की टीम को यह टीम सुझाव देगी.

Also Read: सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच क्या है? आज विसरा रिपोर्ट से खुलेगा राज…

गौरतलब है कि विसरा की फरेंसिक जांच से ही यह साबित होगा कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या उसके पीछे कोई साजिश थी. बता दें कि सात सितंबर को एम्स की पांच सदस्यीय फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम का गठन किया गया था जिसे सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से संबंधित फाइलों को देखने की जिम्मेदारी दी गई थी.

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट से मिला था. शुरू में मुंबई पुलिस ने मामले को खुदकुशी कहा था. बाद में सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के आरोप लगने लगे. इसी बीच सुप्रीम कोर्ट ने करीब 60 दिनों के बाद मामले की जांच सीबीआई को करने का आदेश दिया था. सीबीआई जांच शुरू होने के बाद केस में ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ और एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

Posted By: Pawan Singh

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें