28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Sushant Singh Rajput Case: रिया को मिलेगी बेल या जारी रहेगा जेल, जमानत याचिका पर कल होगी सुनवाई

Sushant Singh Rajput Case, Rhea Chakraborty : रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाइकोर्ट में जमानत की याचिका फाइल की है, जिसपर सुनवाई 23 सिंतबर को होगी.

Sushant Singh Rajput Case, Rhea Chakraborty : सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग एंगेल आने के बाद गिरफ्तार हुई रिया और इनके भाई शोविक चक्रवर्ती की मुश्किलें कम होती नहीं नजर आ रही है. मंगलवार को रिया और शोविक समेत छह आरोपियों की बॉम्बे हाइकोर्ट में पेशी हुई. कोर्ट ने सभी आरोपियों की 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है. रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाइकोर्ट में जमानत की याचिका फाइल की है, जिसपर सुनवाई 23 सिंतबर को होगी. इस बात की जानकारी रिया के वकील सतीश मनेशिंदे ने दी.

सतीश मनेशिंदे ने एक बयान में कहा कि रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाईकोर्ट में NDPS केस में बेल के लिए अर्जी दाखिल की है. इस पर सुनवाई 23 सितंबर 2020 को न्यायमूर्ति सारंग वी कोतवाल के समक्ष होगी. उन्होंने आगे कहा कि 23 सितंबर को सुनवाई के बाद जमानत आवेदनों का ब्योरा साझा किया जाएगा. बता दें कि ड्रग्स एंगल से सुशांत मामले की जांच कर रही एनसीबी ने रिया और शौविक को रिमांड पर लेने की कोर्ट में कोई अपील नहीं की.

Also Read: College Reopen News: ‘1 नवंबर से देशभर में शुरू होंगी ग्रेजुएशन की क्लास’- शिक्षा मंत्रालय की घोषणा, यहां देखें पूरा शेड्यूल

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार 6 आरोपियों में रिया, शोविक, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, जैद विलात्रा और बासित परिहार की आज न्यायिक हिरासत खत्म हो गई थी. गौरतलब है कि रिया को तीन दिनों तक पूछताछ करने के बाद एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया था. एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार किया था जिसके बाद उन्हें 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. एक्ट्रेस अभी मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं. बताया जा रहा है कि यदि रिया चक्रवर्ती मामले में दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें करीब दस साल तक की सजा हो सकती है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे जिसके बाद मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही थी. हालांकि बाद में जांच सीबीआई को सौंप दी गई.

Posted by : Rajat Kumar

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें