39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खूंटी में घर में घुसकर ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या

खूंटी में एक ग्राम प्रधान को उसके घर में घुसकर गोली मार दी गयी. ग्राम प्रधान पौलुस मुंडा (70) की मौत हो गयी.

खूंटी (चंदन कुमार) : झारखंड की राजधानी रांची से सटे खूंटी जिला में एक ग्राम प्रधान को उसके घर में घुसकर गोली मार दी गयी. ग्राम प्रधान पौलुस मुंडा (70) की मौत हो गयी. अज्ञात अपराधियों ने शनिवार देर रात को इस घटना को अंजाम दिया.

मामला सोयको थाना क्षेत्र के ओतोंगओड़ा गांव का है. जानकारी के अनुसार, पांच अज्ञात अपराधी ग्राम प्रधान पौलुस मुंडा केे घर आये. उन्होंने जबरन दरवाजा खुलवाया. दरवाजा खुलने के बाद दो अपराधी अंदर गये और पौलुस मुंडा को गोली मार दी.

घटनास्थल पर ही पौलुस मुंडा की मौत हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी फरार हो गये. परिजनों ने बताया कि अपराधी वर्दी में थे और उनके पास बड़े हथियार भी थे. उन्होंने कहा है कि वे लोग उग्रवादी संगठन के सदस्य भी हो सकते हैं.

Also Read: IN PICS: पिपरा में सुपुर्द-ए-खाक हुए झारखंड के मंत्री हाजी हुसैन अंसारी, श्रद्धांजलि देने पहुंचे CM हेमंत सोरेन

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस रविवार सुबह मौका-ए-वारदात पर पहुंची. शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी होने के बाद पौलुस के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया.

Undefined
खूंटी में घर में घुसकर ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या 2

इस संबंध में एसडीपीओ आशीष कुमार महली ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. खबर लिखे जाने तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका था. न अपराधियों की पहचान हुई थी. पुलिस ने उग्रवादी घटना होने की बात की पुष्टि नहीं की है.

Also Read: आईपीएस अधिकारी नहीं आयी झांसे में, तो देवघर के साइबर क्रिमिनल्स ने दी भद्दी- भद्दी गालियां

Posted By : Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें