28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar Chunav 2020: तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय की चुनावी सभा में गिरा मंच, माला पहनाने की मची थी होड़, देखें Video

Bihar Assembly Election 2020 : जेडीयू नेता और तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के ससुर चंद्रिका राय (Chandrika Rai) की चुनावी सभा का मंच गिर गया.

Bihar Assembly Election 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान होने में अब कुछ ही दिन शेष हैं. मतदान के पहले राजनीतिक पार्टियों का प्रचार अभियान जोरो पर है और सूबे में चुनावी रैलियों का सिलसिला जारी है. इस बीच जेडीयू नेता और तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के ससुर चंद्रिका राय (Chandrika Rai) की चुनावी सभा का मंच गिर गया, इस हादसे के वक्त वह खुद मंच पर मौजूद थें. जानकारी के मुताबिक मंच पर चंद्रिका राय को माला पहनाने की होड़ मची थी और उसी दौरान मंच टूटकर गिर गया है.

बिहार चुनाव 2020 के मद्देनजर सोनपुर की परसा विधानसभा क्षेत्र से चंद्रिका राय मैदान में हैं. जेडीयू ने उन्हें अपना प्रत्याशी बनया है. परसा विधानसभा क्षेत्र उन्होंने नामांकन किया. नामांकन के बाद सोनपुर में ही चंद्रिका राय की एक चुनावी सभा थी. जानकारी के मुताबिक मंच पर मौजूद नेताओं को माला पहनाने के लिए लोगों की भीड़ चढ़ गई, मंच लोगों का भार नहीं सह सका और टूटकर गिर गया. घटना के दौरान चंद्रिका राय भी मंच पर ही थे, गनीमत यह रही कि घटना दौरान किसी नेता को ज्यादा चोट नहीं आयी.

Also Read: Bihar Election 2020 : पीएम मोदी के साथ सभी रैलियों में मंच साझा करेंगे CM नीतीश, कोरोना काल में भीड़ कंट्रोल करने का ये है प्लान

बता दें कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय को परसा विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. मालूम हो कि बिहार विधानसभा चुनाव तीन चरणों में होने जा रहा है. पहला चरण का मतदान 28 अक्टूबर को तो वहीं दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को होगा. तीसरे चरण की वोटिंग 7 नवंबर को होगी. वोटो की गिनती 10 नवंबर को होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें