36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूट्यूब पर छाया पवन सिंह का गाना ‘नजर मिलाओ बबुआन से’, 1 करोड़ से ज्यादा मिले व्यूज

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के गायक पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने यू-ट्यूब पर आते ही तहलका मचा देते हैं. इन दिनों पवन सिंह का एक गाना इंटरनेट पर आग लगा रहा, जिसके बोल है 'नज़र मिलाओ बबुआन से'. इस गाने को पवन सिंह और सोना सिंह ने गाया है. वहीं गाने के बोल अरुण बिहारी और विनय निर्मल ने लिखे हैं और संगीत छोटे बाबा बासाही ने दिया है. 'नज़र मिलाओ बबुआन से' गाना पीआरए ट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया था. अब तक वीडियो पर 10,575,396 व्यूज आ चुके है और दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहे है. तो आप भी देखें ये धमाल मचाता वीडियो.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के गायक पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने यू-ट्यूब पर आते ही तहलका मचा देते हैं. इन दिनों पवन सिंह का एक गाना इंटरनेट पर आग लगा रहा, जिसके बोल है ‘नज़र मिलाओ बबुआन से’. इस गाने को पवन सिंह और सोना सिंह ने गाया है. वहीं गाने के बोल अरुण बिहारी और विनय निर्मल ने लिखे हैं और संगीत छोटे बाबा बासाही ने दिया है. ‘नज़र मिलाओ बबुआन से’ गाना पीआरए ट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया था. अब तक वीडियो पर 10,575,396 व्यूज आ चुके है और दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहे है. तो आप भी देखें ये धमाल मचाता वीडियो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें