39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Anupama Spoiler Alert : काव्या ने वनराज को बताया अनुपमा से छुटकारा पाने का ये प्लान, अब क्या करेगा समर?

Anupama Spoiler Alert : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) लगातार टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर है. इन दिनों शो काफी दिलचस्प मोड़ पर आ चुका है. अनुपमा अपनी पहचान बनाने में लगी हुई है. वही वनराज बार-बार उसका हौसला तोड़ने में लगा हुआ है. लेकिन अनुपमा ने इस बार फैसला कर लिया है कि वो अपनी जिंदगी का फैसला खुद से करेगी.

Anupama Spoiler Alert : सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) लगातार टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर है. इन दिनों शो काफी दिलचस्प मोड़ पर आ चुका है. अनुपमा अपनी पहचान बनाने में लगी हुई है. वही वनराज बार-बार उसका हौसला तोड़ने में लगा हुआ है. लेकिन अनुपमा ने इस बार फैसला कर लिया है कि वो अपनी जिंदगी का फैसला खुद से करेगी.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि नंदिनी इस बात से खुश होती है कि समर ने अनुपमा को ऑनलाइन डांस क्लास के लिए मना लिया. वो समर को कहती है कि उसे समर पर गर्व है कि वो अनुपमा आंटी को सपोर्ट कर रहा है. ये सुनकर समर खुश हो जाता है.

इधर ऑफिस से वनराज घर आता है और उसे अनुपमा डांस करती हुई दिखती है. अनुपमा वनराज से कहती है कि आप जितनी बार मेरे घुंघरू तोड़ेगे, मैं उतनी बार जोड़ लूंगी औऱ हार नहीं मानूंगी. वनराज काव्या से मिलने उसके घर जाता है और उससे कहता है कि वो अनुपमा से परेशान हो चुका है. वो कहता है कि अनुपमा जान बूझकर उसकी जिंदगी खराब कर रही है.

Also Read: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘बबीता जी’ ने बिकिनी में पोज देते हुए बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पानी के बीच दिखा हॉट अंदाज

काव्या वनराज से कहती है कि इससे बचने का एक ही उपाय है कि तुम अपने घरवालों को हमारे बारे में सब बता दो. इससे तुम्हें अनुपमा को झेलना नहीं पड़ेगा. इसपर वो कहता है कि सही मौका देखकर वो घर पर बात करेगा. नंदिनी और अनुपमा को डांस करता देख बाबूजी खुश हो जाते है और अनुपमा से कहते है कि तुम्हारे और वनराज के बीच क्या चल रहा है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा वनराज से कहती है कि आपके सारे काम अब झिलमिल करेगी, ये सुनकर वनराज भड़क जाता है और अनुपमा के घुंघरू को कांच पर फेंक देता है. वो अनुपमा से कहता है कि तुम नाचोगी जरूर लेकिन मेरे इशारों पर. इतना बोलकर वो वहां से चला जाता है. मायूस अनुपमा को समर हिम्मत देता है और उसकी ऑनलाइन डांस क्लास शुरू करवाता है.

Also Read: The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा की ‘भूरी’ का ऐसा हॉट अवतार आपने नहीं देखा होगा, सुमोना की तसवीरों से नहीं हटेंगी नजरें

Posted By: Divya Keshri

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें