37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘Bigg Boss 14’ फेम निक्‍की तम्‍बोली रीयल लाइफ में हैं बेहद बोल्‍ड, इस तसवीर से मचाई थी सनसनी

bigg boss fame nikki tamboli bold photo viral on social media south actress hot photos personal life fees bud : रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में नजर आ रही निक्‍की तम्‍बोली लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह शुरुआत से ही घर के मजबूत कंटेंस्‍टेंट में से एक नजर आ रही हैं. निक्‍की तम्‍बोली रीयल लाइफ में बेहद बोल्‍ड हैं. वह सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपने बोल्‍ड और ग्‍लैमरस तसवीरें शेयर करती रहती हैं.

Bigg Boss 14, Nikki Tamboli Bold Photo : रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में नजर आ रही निक्‍की तम्‍बोली लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह शुरुआत से ही घर के मजबूत कंटेंस्‍टेंट में से एक नजर आ रही हैं. निक्‍की तम्‍बोली रीयल लाइफ में बेहद बोल्‍ड हैं. वह सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपने बोल्‍ड और ग्‍लैमरस तसवीरें शेयर करती रहती हैं. अब उनकी एक तसवीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह ब्‍लू बिकनी में पोज देती नजर आ रही हैं.

यह तसवीर उनकी एक शूटिंग की है. हालांकि निक्‍की तम्‍बोली की यह तसवीर पुरानी है, लेकिन एक बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तसवीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनकी तसवीर पर लोग आग और दिल वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं. कईयों ने तसवीर पर कातिक लिखकर कमेंट किया है.

सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों को अक्सर साझा करने वाली मॉडल और अभिनेत्री निक्की तम्बोली अब तक कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मूल रूप से महाराष्ट्र के औरंगाबाद की रहने वाली निक्की साउथ की सफल फ़िल्म कंचना 3 में भी नज़र आ चुकी हैं.

निक्की तम्बोली अपनी फैशनेबल और ग्लैमरस तस्वीरों के साथ साथ अपने डीजे बॉयफ्रेंड रोहित गिड़ा को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. निक्की फिल्मों के अलावा कई टीवी कमर्शियल में भी नज़र आ चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निक्‍की तम्‍बोली को प्रति सप्‍ताह 1.2 लाख रुपये (प्रति सप्‍ताह) दी जा रही है.

Also Read: Laxmii Movie Updates : क्‍यों आत्‍मा बनकर बदला लेने लौटी ‘लक्ष्‍मी’? उस खाली घर की कहानी, यहां पढ़ें रिव्‍यू…

बता दें कि आज बिग बॉस के 14वें सीजन में आज अदालत लगने वाली है. इस दौरान देश की तीन जानी-मानी हस्तियां घर में कदम रखेंगी और घरवालों से उनके गेम के आधार पर कुछ तीखे सवाल करने वाली है. इसकी जानकारी बिग बॉस के निर्माताओं ने ताजा प्रोमो जारी करके दी है. आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड की नामी निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान के साथ चारुल मलिक और अमित त्यागी जैसे पत्रकार घर में आकर अदालत का हिस्सा बनेंगे और घरवालों से सवाल करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें