37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Kundali Bhagya की प्रीता का ग्रीन शॉर्ट ड्रेस में हॉट लुक वायरल, शीशे के सामने खुद को निहारती दिखीं एक्‍ट्रेस, Photos

shraddha arya photo in green short dress viral on social media kundali bhagya preeta aka shraddha arya bold and hot look fans says reply kyu nahi bud : सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) ने टीआरपी लिस्‍ट में धूम मचा रखा है. शुरुआत से ही शो लगातार लोगों को फेवरेट बना हुआ है. शो में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर लीड रोल में हैं. शो में संस्कारी बहू का रोल करने वाली प्रीता यानी श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं.

Kundali Bhagya preeta aka shraddha arya bold photo : सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) ने टीआरपी लिस्‍ट में धूम मचा रखा है. शुरुआत से ही शो लगातार लोगों को फेवरेट बना हुआ है. शो में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर लीड रोल में हैं. शो में संस्कारी बहू का रोल करने वाली प्रीता यानी श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. उनके चाहने वालों की लिस्ट लंबी है. अब उनकी एक तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो ग्रीन शॉर्ट ड्रेस में बेहद बोल्‍ड नजर आ रही हैं.

श्रद्धा आर्या इस तसवीर में डार्क ग्रीन कलर के शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्‍होंने कई तसवीरें शेयर की है जिसमें वो अलग अलग पोज देती नजर आ रही हैं. एक तसवीर में श्रद्धा शीशे के पास खड़ी होकर कैमरे को पोज दे रही हैं. उन्‍होंने हाथ में ड्र‍िंक का ग्‍लास थाम रखा है. वह ओपन हेयर लुक में बेहद स्‍टनिंग और खूबसूरत लग रही हैं. उनकी इन तसवीरों पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

श्रद्धा आर्या की इन तसवीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,’ आप एक मॉडल हैं और मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं.’ एक और यूजर ने लिखा,’ आप बहुत अच्‍छी लगती हो, लेकिन जब रिप्‍लाई नहीं करती हो तो बुरी लगती हो.’ एक और यूजर ने लिखा,’ प्रीता आप बहुत हॉट हो.’ एक और यूजर ने लिखा,’ ग्रीन ड्रेस में बेहद क्‍यूट लग रही हो आप प्रीता.’ एक और यूजर ने लिखा,’ कुछ बोल दो मैम.’

Also Read: शहनाज गिल ने 2020 में बोल्‍ड फोटोशूट से मचाया तहलका, इन 10 तसवीरों पर दिल हार बैठे फैंस…

बता दें कि एक्ट्रेस श्रद्धा टीवी जगत के लिए नया चेहरा नहीं हैं, क्योंकि इससे पहले भी वो कई सीरियल्स में भी दिखाई दे चुकी हैं. इससे पहले श्रद्धा आर्या ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’, ‘तुम्हारी पाखी’ और ‘ड्रीम गर्ल’ जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल श्रद्धा कुंडली भाग्‍य में अपने किरदार प्रीता से लोगों का दिल जीत रही हैं.

श्रद्धा ने साल 2018 में बड़े बिजनेसमैन जयंत से धूम-धाम से सगाई की थी. सगाई के बाद जयंत ने उनके सामने शर्त रखी कि अब वो अपना टीवी करियर छोड़ दे. फिर जल्द दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. लेकिन एक्ट्रेस ने अपने करियर को चुनते हुए जयंत से सगाई तोड़ दी. इस समय वो टीवी की मशहूर अभिनेत्री के रूप में पहचान बना चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें