37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हिना खान रेड ड्रेस में दिखीं बेहद बोल्‍ड, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तसवीरों पर आया फैंस का दिल, Viral Photos

toofani senior hina khan bold photoshoot in crop top photos viral on social media actress hot and stunning pics fans says bahut khubsurat ho bud : टीवी एक्‍ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इंडस्‍ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो अपनी एक्‍टिंग के साथ साथ बोल्ड तसवीरों की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. हिना खान का हर स्टाइल सबसे अलग और हटकर होता है. एक्‍ट्रेस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है.

Hina Khan bold Photoshoot : टीवी एक्‍ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इंडस्‍ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो अपनी एक्‍टिंग के साथ साथ बोल्ड तसवीरों की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. हिना खान का हर स्टाइल सबसे अलग और हटकर होता है. एक्‍ट्रेस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है. अब उनकी कुछ दिलकश तसवीरें तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें तूफानी सीनियर का बोल्‍ड अंदाज देखने लायक है.

हिना खान इन तसवीरों में ब्‍लैक क्रॉप टॉप और पैंट में नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्‍होंने रेड कोट सूट कैरी किया है जो उनके लुक को और अटरेक्टिव बना रहा है. उन्‍होंने गले में पेडेंट पहना है और ओपन हेयर से अपने लुक को कंप्‍लीट किया है. उन्‍होंने इस पूरे लुक के साथ व्‍हाइट हाईहिल्‍स पहनी है. उनके इस लुक पर फैंस जमकर प्‍यार बरसा रहे हैं.

हिना खान की इस तसवीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,’ आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं.’ एक और यूजर ने लिखा,’ आई लव यू हिना.’ एक और यूजर ने लिखा,’ रेड हॉट गर्ल.’ एक और यूजर ने लिखा,’ बवाल लग रही हैं आप.’ एक और यूजर ने लिखा,’ मुझे आपको कुछ कहना है.’ एक और यूजर ने लिखा,’ यह तुम्हारी अदा हम को घायल कर देती आई लव यू.’ एक और यूजर ने लिखा,’ आपके लिए गुलाब.’

इससे पहले उनकी कुछ तसवीरें वायरल हुई थीं जिसमें वह ब्‍लू जंपसूट में पोज देती नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्‍होंने स्‍पोर्ट्स शूज़ पहना है. इन तसवीरों में हिना खान ओपन हेयर में बेहद कूल लग रही हैं. वह बीच किनारे पोज़ देती नजर आ रही हैं. हिना खान ने सनग्‍लासेस लगा रखे हैं और इस लुक में वह बेहद शानदार लग रही हैं.

Also Read: शहनाज गिल शिमर ड्रेस में दिखी बेहद बोल्‍ड, फैंस ने सोशल मीडिया पर लिखा,’ लड़कों का क्‍या होगा?’

इससे पहले हिना खान ने मालदीव से अपनी ग्लैमरस और हॉट तसवीरों सो इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया था. उन्होंने ब्लू बिकिनी में अपनी तसवीर शेयर की थी, जिसपर फैंस ने खूब रिएक्ट किया था. आप भी देखिए हिना की ये अंदाए. वहीं, हिना खान जल्द ही नई फिल्म ‘विशलिस्ट’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म एमएक्स प्लेयर पर 11 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है.

Also Read: ब्लू या पर्पल बिकिनी? हिना खान का कौन सा बोल्ड लुक आपको पसन्द है, देखें नागिन एक्ट्रेस की ये हॉट PHOTOS

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें