28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bengal Chunav 2021: सेलिब्रिटी नहीं, ‘घोरेर छेले’ बनकर जनता का दिल जीतने में जुटे हैं BJP के हिरन

West Bengal Election BJP Candidate And Actor Hiran Wants To Win Over The People Of Kharagpur Sadar Constituency As Ghorer Chele : खड़गपुर सदर सीट से बीजेपी का चेहरा बन हिरन अब खुद को 'घोरेर छेलेर' यानी घर का बेटा कहलाने के लिए मैदान में उतर चुके हैं. हिरन बीजेपी पार्टी की सिर्फ मीटिंग या रैली में ही नहीं बल्कि जमीनी स्तर पर समर्थकों के साथ काम कंधे से कंधे मिलाकर काम करना चाहते हैं.

Bengal Chunav 2021 : बंगाल विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियां वोटर्स को खुश करने में जुटी है. वोटर्स को लुभाने के लिए टीएमसी और बीजेपी दोनों ने ही सेलिब्रिटी पर एक दांव खेला है. टीएमसी ने 8 से ज्यादा सीटों पर सेलिब्रिटी को उतारकर वोटर्स को अपनी तरफ खींचने की कोशिश की है. इसी तर्ज पर बीजेपी भी काम कर रही है. बीजेपी ने क्रिक्रेटर अशोक डिंडा के बाद बीजेपी ने टाॅलीवुड एक्टर हिरनम्य चट्टोपाध्याय (हिरन) को टिकट दिया है. खड़गपुर सीट से उतरे हिरन चुनाव प्रचार में जुट गए हैं.

Also Read: TMC में यशवंत सिन्हा, पत्रकारों से कहा- ‘कंधार कांड में खुद की कुर्बानी देने को तैयार थीं ममता बनर्जी’

खड़गपुर सदर सीट से बीजेपी का चेहरा बनकर हिरन अब खुद को ‘घोरेर छेलेर’ यानी घर का बेटा कहलाने के लिए मैदान में उतर चुके हैं. हिरन बीजेपी की सिर्फ मीटिंग या रैली में ही नहीं बल्कि जमीनी स्तर पर समर्थकों के साथ कंधे से कंधे मिलाकर काम करना चाहते हैं. इसका ट्रेलर शुक्रवार को खड़गपुर सदर में एक कार्यक्रम में देखा गया था. खड़गपुर सदर में मालंच के निकट बीजेपी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने हिरन पहुंचे थे. कार्यक्रम में बीजेपी समर्थकों के लिए खानपान का भी इंतजार किया गया था. इस दौरान हिरन ने सभी बीजेपी समर्थकों को अपने हाथों से खाना परोसा था. समर्थकों के जूठे पत्तलों को भी उठाकर फेंका था.

इसके बाद उन्हें कई इलाकों में जाकर सभाएं भी की. इस दौरान हिरन ने कहा कि यह कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है. मैं हिरन चट्टोपाध्याय बनकर चुनाव लड़ने नहीं आया हूं. यह बीजेपी की लड़ाई है. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी में किसी के नाम पर वोट नहीं मिलता है. यहां पार्टी के नाम पर वोट मिलता है. हम सब केवल सेवक मात्र है.

‘सोनार बांगला’ गढ़ने का नारा लगाते हुए हिरन ने कहा कि बंगाल में अभी बेरोजगारी है. जब बीजेपी की सरकार बनेगी तो बंगाल सचमुच सोनार बांगला बन जायेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे बंगाल को सोनार बांगला बना देंगे. इसके साथ ही बाहरी वाले बयान पर हिरन ने भी कटाक्ष करते हुए कहा कि लोग कहते हैं कि मैं बाहरी हूं लेकिन में यहीं कहूंगा कि मैं घर (खड़गपुर ) का ही बेटा हूं. मेरा घर उलूबेड़िया में है. हावड़ा से खड़गपुर कितना दूर है?

Also Read: जनता दल से लेकर टीएमसी तक, जानें कितनी राजनीतिक पार्टियां बदल चुके हैं यशवंत सिन्हा

हिरन के मुताबिक उनकी बहन का ससुराल यहीं पर है. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की प्रशंसा करते हुए कहा कि दिलीप घोष के कार्यों को देखते हुए जनता भी चाहती है कि बीजेपी जीते. बता दें कि इस सीट पर पहले कांग्रेस का कब्जा था. इसके बाद बीजेपी से दिलीप घोष ने इस सीट पर जीत हासिल की थी. सीट पर उपचुनाव के बाद टीएमसी का अधिकार हो गया. अब फिर से बीजेपी इस सीट पर कब्जा करने के लिए एड़ी चोटी का बल लगा रही है.

Posted by : Babita Mali

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें