28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक वोटर ऐसी भी, गोद में बच्चा लेकर पहुंची वोट देने, दिखा जबरदस्त उत्साह

west bengal election 2021 : चुनाव को लोकतंत्र का महापर्व कहा जाता है. इसका एक उदाहरण सातवें चरण की वोटिंग के दौरान देखने को मिली. जब वोट देने के लिए बच्चे को गोद में लेकर महिला बूथ पर पहुंची. इसे देखकर इतना पता चल रहा है कि मतदाताओं में मतदान को लेकर उत्साह है. ये घटना दुर्गापुर पूर्व विधानसभा क्षेत्र की कांकसा गोपालपुर ग्राम पंचायत इलाके की है.

दुर्गापुर (मुकेश तिवारी) : चुनाव को लोकतंत्र का महापर्व कहा जाता है. इसका एक उदाहरण सातवें चरण की वोटिंग के दौरान देखने को मिली. जब वोट देने के लिए बच्चे को गोद में लेकर महिला बूथ पर पहुंची. इसे देखकर इतना पता चल रहा है कि मतदाताओं में मतदान को लेकर उत्साह है. ये घटना दुर्गापुर पूर्व विधानसभा क्षेत्र की कांकसा गोपालपुर ग्राम पंचायत इलाके की है.

जानकारी के अनुसार आज वोटिंग के दौरान कांकसा गोपालपुर ग्राम पंचायत के अंतर्गत राजबान्ध शिशु सदन स्थित 262 नम्बर बूथ में एक मां अपनी दुधमुंहे बच्चे को लेकर मतदान केंद्र में वोट देने पहुंची. कड़ी धूप और लंबी लाइन के बावजूद उस महिला का उत्साह कम नहीं हुआ. उसने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. वोट देने के बाद महिला मतदाता ने कहा उसे वोट देकर खुशी हुई है.

Also Read: मतदान के बीच दुर्गापुर में टीएमसी कार्यालय पर हमला, सेंट्रल फोर्स के जवानों पर आरोप

महिला ने यह भी कहा, वोट देना उसका अधिकार है. उसने बताया, इस बार शांतिपूर्ण रूप से सेंट्रल फोर्स के जवानों के नेतृत्व में वोटिंग हो रही है. बिना डर के वो वोट डालने आयी है. बच्चे लेकर वोट डालने आने पर उससे जब सवाल पूछा गया तो उसने कहा, घर में कोई नहीं था. वोट देना जरूर है, इसलिए वो दुधमुंहे शिशु को लेकर वोट करने मतदान केंद्र में वोट देने पहुँची. हालांकि कोरोना संकट के बीच बच्चे को लेकर आने पर महिला ने कहा, मजबूरी में बच्चे को लेकर आना पड़ा है.

Also Read: रानीगंज में TMC ने BJP पर लगाया रुपये बांटने का आरोप, पुलिस ने की छापेमारी

Posted by : Babita Mali

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें