29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

माओवादी सुखराम गिरफ्तार, हत्या समेत कई मामले हैं दर्ज

पुलिस ने माओवादी के सक्रिय सदस्य सुखराम पूर्ति उर्फ चोय को गिरफ्तार किया

खूंटी. सोयको थाना क्षेत्र के उबरू गांव के समीप स्थित जंगल से पुलिस ने माओवादी के सक्रिय सदस्य सुखराम पूर्ति उर्फ चोय को गिरफ्तार किया. उसके पास से एक कट्टा, एक जिंदा गोली व भाकपा माओवादी का बैनर बरामद किया गया है. उसके खिलाफ मुरहू में एक व सोयको थाना में हत्या सहित अन्य मामलों के छह कांड दर्ज हैं.

एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि सूचना मिली थी कि सोयको थाना क्षेत्र के उबरू जंगल में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में कुछ माओवादी एकत्र हुए हैं. सूचना के आलोक में पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम का गठन कर छापेमारी अभियान चलाया गया. जंगल में पुलिस को देख माओवादी भागने लगे.

इसी क्रम में सुखराम पूर्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं अन्य माओवादी भागने में सफल रहे. छापेमारी दल में एएसपी अभियान रमेश कुमार, एसडीपीओ आशीष कुमार, एसएसबी के वैभव सिंह बलिहार, निरीक्षक नीरज कुमार मिश्र, शाहिद राजा, सोयको थाना प्रभारी नरसिंह मुंडा, पुअनि चंद्रशेखर पिंगुवा, दिगंबर पांडेय, दिनेश कुमार आदि शामिल थे.

Posted By : Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें