39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जब YouTube पर यूजर्स गिनाने लगे ‘रिंकिया के पापा’ की गलतियां, मनोज तिवारी का पुराना गाना VIRAL

‍Bhojpuri Hit Songs Update: बीजेपी नेता और भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने एक्टर, सिंगर मनोज तिवारी दोबारा सुर्खियों में हैं. इस बार उनका कोई बयान नहीं, एक पुराना गाना सुर्खियों में हैं. वो गाना ‘रिंकिया के पापा’ है.

Bhojpuri Hit Songs Update: बीजेपी नेता और भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने एक्टर, सिंगर मनोज तिवारी दोबारा सुर्खियों में हैं. इस बार उनका कोई राजनीतिक बयान नहीं, एक पुराना गाना सुर्खियों में हैं. वो गाना रिंकिया के पापा है. पिछले कुछ दिनों से ऑनलाइन वीडियो प्लेटफार्म YouTube पर यूजर्स ने रिंकिया के पापा गाने पर कई कमेंट्स किए हैं. हर कमेंट एक से बढ़कर एक हैं. उन कमेंट्स को पढ़कर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. सब रिंकिया के पापा गाने की गलतियां बता रहे हैं.

Also Read: निरहुआ और आम्रपाली का चलती कार में धमाल, सुपर जोड़ी की गरदा डांस मूव्स पर जबरा फैंस ‘फ्लैट’…
गाने YouTube यूजर्स ताबड़तोड़ कमेंट्स

मनोज तिवारी के पुराने गाने रिंकिया के पापा टी सीरीज हमार भोजपुरी YouTube चैनल पर 3 अप्रैल 2012 को रिलीज हुआ था. आज नौ साल बाद भी YouTube यूजर्स इस सुपरहिट गाने पर कमेंट्स करने से नहीं चूक रहे हैं. कोई थंबनेल को लेकर क्लास लगाता दिख रहा है तो कोई कुछ और गलतियां बताने में जुटा हुआ है. इंडियन सिटिजन अकाउंट से लिखा गया है – रियल व्यूज: 55 मिलियन, इन थंबनेल: 38 मिलियन, यह आपके लिए है रिंकिया के पापा. मैं गेमर हूं अकाउंट से भी चुटकी ली गई है- YouTube ने इस गाने को रेकमेंड नहीं किया था. आपको सर्च करना पड़ा था. रजत कौल नामक अकाउंट से लिखा गया है- किड्स: बादशाह, हनी, नेहा कक्कर, एडल्ट्स: अरिजीत, श्रेया, जुबिन. लीजेंड्स: रिंकिया के पापा. जबकि, YouTube पर गाने की वीडियो पर डिस्लाइक को रिंकिया की फैमिली से जोड़कर भी कमेंट्स किए गए है‍ं.


Also Read: ‘सब मोह माया है’ वाले सुपरस्टार निरहुआ करोड़ों के मालिक, मुंबई में आलीशान फ्लैट, रेंज रोवर के भी शौकीन
‘रिंकिया के पापा’ से मनोज तिवारी पॉपुलर

रिंकिया के पापा की लाइन चट देनी मार देली भोजपुरी गाने का हिस्सा है. इस गाने को मनोज तिवारी ने आवाज दी है. यह गाना ऊपरवाली के चक्कर में एलबम का हिस्सा है. इसमें लिरिक्स मनोज और प्रभु नाथ की है. इसके म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा हैं. इस हिट गाने से मनोज तिवारी को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. इस सॉन्ग के बाद मनोज तिवारी रातोंरात भोजपुरी गानों के फैंस की जुबान पर पहुंच गए थे.

Posted : Abhishek.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें