28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BSL News : बोकारो दौरे पर आयीं SAIL अध्यक्ष सोमा मंडल ने कस्टमर ऑर्डर कंप्लायंस पोर्टल का किया उद्घाटन, सुरभि केंद्र में पढ़ रहे बिरहोर बच्चों से की मुलाकात

BSL News, Jharkhand News, बोकारो (सुनील तिवारी) : दो दिवसीय दौरे पर गुरूवार को बोकारो पहुंची सेल अध्यक्ष सोमा मंडल ने बीएसएल की ओर से विकसित 'कस्टमर ऑर्डर कम्प्लायंस पोर्टल' का उद्घाटन किया. शुक्रवार को सुबह में सेक्टर-04 स्थित जवाहर लाल नेहरू जैविक उद्यान में पौधरोपण किया. उनके साथ सेल के निदेशक (तकनीकी, परियोजनाएं तथा रॉ मैटेरियल्स) हरिनंद राय, बीएसएल के निदेशक प्रभारी अमरेन्दु प्रकाश, अधिशासी निदेशकगण व अन्य वरीय अधिकारी उपस्थित थे. यहां के बाद सेल अध्यक्ष ने जगन्नाथ मंदिर-सेक्टर 04 में भगवान जगन्नाथ की पूजा-अर्चना की. इसके बाद 'सुरभि केंद्र' में ही सेल अध्यक्ष ने बीएसएल के सीएसआर के अंतर्गत संचालित 'ज्ञान ज्योति योजना' के तहत अध्ययनरत बिरहोर बच्चों से भी मुलाकात की.

BSL News, Jharkhand News, बोकारो (सुनील तिवारी) : दो दिवसीय दौरे पर गुरूवार को बोकारो पहुंची सेल अध्यक्ष सोमा मंडल ने बीएसएल की ओर से विकसित ‘कस्टमर ऑर्डर कम्प्लायंस पोर्टल’ का उद्घाटन किया. शुक्रवार को सुबह में सेक्टर-04 स्थित जवाहर लाल नेहरू जैविक उद्यान में पौधरोपण किया. उनके साथ सेल के निदेशक (तकनीकी, परियोजनाएं तथा रॉ मैटेरियल्स) हरिनंद राय, बीएसएल के निदेशक प्रभारी अमरेन्दु प्रकाश, अधिशासी निदेशकगण व अन्य वरीय अधिकारी उपस्थित थे. यहां के बाद सेल अध्यक्ष ने जगन्नाथ मंदिर-सेक्टर 04 में भगवान जगन्नाथ की पूजा-अर्चना की. इसके बाद ‘सुरभि केंद्र’ में ही सेल अध्यक्ष ने बीएसएल के सीएसआर के अंतर्गत संचालित ‘ज्ञान ज्योति योजना’ के तहत अध्ययनरत बिरहोर बच्चों से भी मुलाकात की.

सेल अध्यक्ष बोकारो महिला समिति की ओर से संचालित ‘सुरभि केंद्र’ पहुंची. समिति की पदाधिकारियों व कर्मियों से मुलाकात की. केंद्र की ओर उत्पादित सामानों का अवलोकन किया. यहां उन्हें बोकारो महिला समिति के इस केंद्र द्वारा किये जा रहे विभिन्न गतिविधियों के बारे में जानकारी दी गई. इसपर सेल अध्यक्ष सोमा मंडल ने महिला समिति द्वारा किये जा रहे कार्यों की सराहाना करते हुए उनका उत्साहवर्धन किया. महिला कर्मियों की हौसला बढ़ाया.

Also Read: Jharkhand Crime News : बोकारो में 11वीं के छात्र का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

‘सुरभि केंद्र’ में ही सेल अध्यक्ष ने बीएसएल के सीएसआर के अंतर्गत संचालित ‘ज्ञान ज्योति योजना’ के तहत अध्ययनरत बिरहोर बच्चों से भी मुलाकात की. बोकारो निवास में आयोजित अलग-अलग बैठकों में सेल अध्यक्ष ने बीएसएल के ट्रेड यूनियन प्रतिनिधियों, बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधियों, बोकारो चेंबर ऑफ कामर्स व बियाडा के प्रतिनिधियों व एससी/एसटी फेडरेशन के प्रतिनिधियों से मुलाकात कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की.

Also Read: Jharkhand News : बोकारो में सूखे-बेजान पेड़ों से कला के जरिए ऐसे लौट रही है रौनक

सेल अध्यक्ष सोमा मंडल ने अपने दौरे के क्रम में बीएसएल की ओर से विकसित ‘कस्टमर ऑर्डर कम्प्लायंस पोर्टल’ का उद्घाटन भी किया. अपने दौरे के समापन पर सेल अध्यक्ष अपराह्न बोकारो से प्रस्थान किया. यहां उल्लेखनीय है कि दौरे के पहले दिन गुरूवार को सेल अध्यक्ष सोमा मंडल ने बोकारो स्टील प्लांट के विभिन्न विभागों का भ्रमण किया. उसके बाद बीएसएल अधिकारियों के साथ-साथ बैठक कर प्लांट की उत्पादन व उत्पादकता से अवगत हुई.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें