38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फटी जींस को लेकर निशाने पर उत्तराखंड के सीएम, अमिताभ बच्चन की नातिन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

फटी जींस पर दिए अपने विवादित बयान को लेकर उत्तराखंड के नए नवेले मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत महिलाओं के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल तीरथ सिंह रावत ने कल एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए कहा था कि मैं हवाई जहाज में जा रहा था, जहां एक महिला मेरी बगल में बैठी थी. उस महिला को जब मैंने देखा तो नीचे उसने गम बूट पहने थे और घुटने फटे थे और महिला एनजीओ चलाती थीं. फटे जींस पहनकर महिला कैसी संस्कृति को जन्म देंगी और बच्चों को कैसे संस्कार देंगीं.

फटी जींस पर दिए अपने विवादित बयान को लेकर उत्तराखंड के नए नवेले मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत महिलाओं के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल तीरथ सिंह रावत ने कल एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए कहा था कि मैं हवाई जहाज में जा रहा था, जहां एक महिला मेरी बगल में बैठी थी. उस महिला को जब मैंने देखा तो नीचे उसने गम बूट पहने थे और घुटने फटे थे और महिला एनजीओ चलाती थीं. फटे जींस पहनकर महिला कैसी संस्कृति को जन्म देंगी और बच्चों को कैसे संस्कार देंगीं.उन्होंने कहा था कि औरतों को फटी हुई जीन्स में देखकर हैरानी होती है. उनके मन में ये सवाल उठता है कि इससे समाज में क्या संदेश जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें