38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Out of Love Season 2 Review : रसिका दुग्गल और पूरब कोहली की दमदार वापसी, यहां पढ़ें रिव्यू

Out of Love Season 2 Review : 2019 में रिलीज हुई चर्चित वेब सीरीज आउट ऑफ लव का दूसरा सीजन डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो चुका है. 30 अप्रैल को इस सीरीज के दो एपिसोड रिलीज कर दिए गए हैं बाकी के तीन एपिसोड तीन शुक्रवार को एक के बाद एक स्ट्रीम होंगे.

Out of Love Season 2 Review

सीरीज : आउट ऑफ लव सीजन 2

प्लेटफार्म: डिज्नी हॉटस्टार

निर्देशक : ओनी सेन

कलाकार : रसिका दुग्गल, पूरब कोहली, मीनाक्षी चौधरी, कबीर, हर्ष छाया, आएशा चोपड़ा और अन्य

रेटिंग : ढाई

2019 में रिलीज हुई चर्चित वेब सीरीज आउट ऑफ लव का दूसरा सीजन डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो चुका है. 30 अप्रैल को इस सीरीज के दो एपिसोड रिलीज कर दिए गए हैं बाकी के तीन एपिसोड तीन शुक्रवार को एक के बाद एक स्ट्रीम होंगे. रिलीज का यह फॉरमेट अटपटा सा लग रहा है. फिलहाल जो दो एपिसोड्स स्ट्रीम हो रहे हैं उनकी बात करें तो पहले सीजन में कहानी जहां खत्म हुई थी उससे तीन साल आगे कहानी बढ़ गयी है.

कुन्नूर में मीरा (रसिका दुग्गल) अतीत को भूल अपने टीनएज बेटे अभिषेक के साथ खुशी खुशी ज़िन्दगी गुजार रही है लेकिन उसे खबर मिलती है कि आकर्ष (पूरब कोहली) कुन्नूर वापस लौट आया है. वह आलिया से शादी कर रहा है और अपने बेटे को भी वह शादी में बुलाता है. आकर्ष की अभिषेक से बढ़ती नजदीकियां मीरा को परेशान कर रही हैं.

दो एपिसोड में धीरे धीरे मीरा की ज़िंदगी बिखरती नज़र आती है. क्या सब के पीछे आकर्ष है. क्या मीरा आकर्ष को अपनी ज़िंदगी बर्बाद करने देगी. नफरत और जंग में सब जायज़ है टैगलाइन वाले इस वेब सीरीज में मीरा और आकर्ष की नफरत की ये जंग क्या मोड़ लेगी ये आनेवाले तीन एपिसोडों में मालूम पड़ेगा.

Also Read: Khatron Ke Khiladi 11 : राहुल वैद्य ने किया कंफर्म, शो की शूटिंग के लिए इस दिन होंगे केपटाउन रवाना

दो एपिसोड डेढ़ घंटे के करीब हैं. कहानी इस बार आकर्ष के बदले से शुरू हुई है. वो मीरा से बदला लेने के लिए आया है और कहानी अपने इस मुद्दे पर बिना ज़्यादा लाग लपेट के सीधे तौर पर आ जाती है जो ट्रेलर में कहानी नज़र आयी है. वही दो एपिसोड में भी दिखती है. कुलमिलाकर कहानी पूर्वाअनुमानित है जिससे रोचकता कम हो गयी है वैसे अभी दो ही एपिसोड आए हैं इसलिए वेब सीरीज को लेकर मनोरंजक है या बोझिल यह कह पाना जल्दीबाजी होगी. उम्मीद है कि अभिषेक सहित दो नए किरदार आनेवाले एपिसोड की कहानी को एंगेजिंग बनाने में मदद करेंगे.

पहले दो एपिसोड में अभिनय की बात करें तो रसिका और पूरब कोहली पर ही मुख्य तौर पर कहानी का फोकस था और दोनों ने ही एक बार फिर उम्दा अभिनय किया है. ये दोनों कलाकार इस सीरीज की यूएसपी है ये कहना गलत ना होगा बाकी के किरदारों को करने को कुछ खास नहीं था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें