28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Pappu Yadav की हुई गिरफ्तारी तो पत्नी रंजीत रंजन ने संभाला मोर्चा, नीतीश सरकार पर कही ये बात

bihar news in hindi: जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी रंजीत रंजन मैदान में उतर गई है. रंजीत रंजन ने इस दौरान नीतीश सरकार पर जमकर हमला किया. पूर्व सांसद ने पप्पू यादव की जल्द से जल्द रिहा करने की मांग की है.

जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी रंजीत रंजन मैदान में उतर गई है. रंजीत रंजन ने इस दौरान नीतीश सरकार पर जमकर हमला किया. पूर्व सांसद ने पप्पू यादव की जल्द से जल्द रिहा करने की मांग की है. रंजीत रंजन ने इससे पहले ऐलान किया था कि वे पटना में रहकर पप्पू यादव द्वारा किए गए कामों को आगे बढ़ाएंगी.

रंजीत रंजन ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि पप्पू यादव रोड पर जनता की सेवा कर रहे थे, लेकिन सरकार उनकी गिरफ्तारी करा दी. रंजीत रंजन ने कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन सरकार उनके साथ अन्याय कर रही है. पूर्व सांसद ने दावा किया कि प्रशासन पप्पू यादव के साथ डॉक्टर और एडमिनिस्ट्रेशन का खेल खेल रही है.

चौराहे पर आएंगे दोषी- पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन ने कहा कि जो भी लोग एम्बुलेंस चोरी के आरोपी हैं, उन्हें चौराहे पर आना होगा. रंजन ने नीतीश कुमार पर अटैक करते हुए कहा कि अगर पप्पू जी की रिहाई नहीं हुई तो, उन्हें भी चौराहे पर आना होगा और जनता को जवाब देना होगा.

इससे पहले, जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद उनके बेटे सार्थक रंजन पहली बार सोशल मीडिया पर लाइव आया था. उन्होंने इस दौरान बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा. सार्थक ने कहा कि पप्पू यादव हमेशा दूसरे के लिए जीते हैं, लेकिन जब लोगों की जरूरत उन्हें पड़ती है तो, वे अकेले पड़ जाते हैं.

Also Read: RJD का बड़ा आरोप- पप्पू यादव हैं सीएम नीतीश के एजेंट, गिरफ्तारी सिर्फ ड्रामा

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें