32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चहल की पत्नी धनश्री का नया डांस वीडियो मचा रहा धमाल, पहले समंदर किनारे, अब इस लुक में आयीं नजर

Yuzvendra Chahal, dhanashree verma, new dance video, टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं. अपने बेहतरीन डांस के लिए मशहूर धनश्री वर्मा बीच-बीच में अपने फैन्स के लिए नये-नये वीडियो बनाकर पोस्ट करती रहती हैं. फैन्स भी धनश्री के नये वीडियो के इंतजार में रहते हैं. चहल के माता-पिता जब कोरोना पॉजिटिव हुए थे, तो कुछ समय के लिए धनश्री सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी, लेकिन सब ठीक होने के बाद उन्होंने दोबारा वापसी की

टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं. अपने बेहतरीन डांस के लिए मशहूर धनश्री वर्मा बीच-बीच में अपने फैन्स के लिए नये-नये वीडियो बनाकर पोस्ट करती रहती हैं. फैन्स भी धनश्री के नये वीडियो के इंतजार में रहते हैं. चहल के माता-पिता जब कोरोना पॉजिटिव हुए थे, तो कुछ समय के लिए धनश्री सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी, लेकिन सब ठीक होने के बाद उन्होंने दोबारा वापसी की.

दो दिनों पहले समंदर के किनारे रेत पर नब्बे के दशक में फेसम हुए गाने अब के बरस पर धमाकेदार डांस के बाद धनश्री ने रविवार को एक और डांस वीडियो पोस्ट की है. जिसे केवल आधे घंटे में 50 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं.

इससे पहले धनश्री ने रेत में जो डांस किया था उसे फैन्स ने काफी ज्यादा पसंद किया. उसे दो दिनों में ही दो लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. धनश्री अपनी दोस्त वैशाली कलांजेय और पायल शाह के साथ मिलकर उस वीडियो को बनाया था.

गौरतलब है कि धनश्री वर्मा एक मशहूर कोरियोग्राफर भी हैं. उनके बनाये डांस वीडियो को लोग बहुत अधिक पसंद करते हैं. सोशल मीडिया में धनश्री के फैन फोलोविंग भी अच्छा खास है. धनश्री वर्मा एक डेंटिस्ट भी हैं. उन्होंने 2014 में मुंबई के डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज से इसकी पढ़ाई की थी.

Also Read: भारत का सबसे अधिक पढ़ा-लिखा क्रिकेटर, डिग्री ऐसी की ISRO और NASA में मिल जाए नौकरी

मालूम हो लंबे रिलेशनशिप के बाद चहल ने अपनी गर्लफ्रेंड धनश्री वर्मा के साथ 22 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंधे. धनश्री ने चहल के साथ शादी की जानकारी भी अपने यूट्यूब चैनल के जरिये दिया था. धनश्री ने शादी का वीडियो पोस्ट किया था और लिखा था, हम आप लोगों के साथ अपने खूबसूरत पलों को साझा करके बेहद खुश हैं. हमें सच में उम्मीद है कि ये वीडियो आपका दिन बना देगा और आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा.

Posted By – Arbind Kumar Mishra

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें