36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डर दिखाकर पुलिस ने गरीब किसान के खेत से तोड़ लिया आम, वीडियो देख SP ने दिया जांच का आदेश

Bihar News In Hindi: विशंभरपुर थाना क्षेत्र के चौकीदारों ने बिनोद मटिहनियां में किसान सुदामा तिवारी के बगीचे से आम तुड़वा लिया. किसान जब पूछने गये, तो चौकीदारों ने कहा कि थानेदार के आदेश पर आम तुड़वा रहे हैं. किसान के मना करने पर भी नहीं मानें और आम को तुड़वाते रहे. चौकीदारों के इस कार्य से लोगों में आक्रोश व्याप्त है.

विशंभरपुर थाना क्षेत्र के चौकीदारों ने बिनोद मटिहनियां में किसान सुदामा तिवारी के बगीचे से आम तुड़वा लिया. किसान जब पूछने गये, तो चौकीदारों ने कहा कि थानेदार के आदेश पर आम तुड़वा रहे हैं. किसान के मना करने पर भी नहीं मानें और आम को तुड़वाते रहे. चौकीदारों के इस कार्य से लोगों में आक्रोश व्याप्त है.

किसान आम तोड़ने का वीडियो बनाकर एक बोरा आम लेकर पुलिस कप्तान आनंद कुमार के पास पहुंच गया. किसान सुदामा तिवारी ने कहा कि चौकीदार शिवजी यादव और हरेश यादव पांच-सात अज्ञात लोगों के साथ पहुंचे और बगीचा से आम तुड़वाने लगे. आम तोड़ने का कुछ दृश्य वीडियो में कैद है.

एसपी ने वीडियो को देखने के बाद इस मामले में जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है. ग्रामीणों ने कहा कि पुलिस का उत्पीड़न इलाके के प्रबुद्ध लोगों पर बढ़ता जा रहा है. वहीं घटना के बाद से अधिकारी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बचते आ रहे हैं.

बिहार के बाजार में आम का आवक शुरू- बताते चलें कि बिहार के बाजारों में आम का आवक शुरू हो गया है. राजधानी पटना में आम की होम डिलीवरी भी शुरू की गई है. लोग जर्दालू सहित कई आमों को होम डिलीवरी से खरीद सकते हैं.

Also Read: Bihar News: मस्जिद में छुपाकर रखा गया था बम?विस्फोट से दहला बिहार का ये इलाका

Posted By : Avinish kumar mishra

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें