32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुनियाभर में ऐसा दिखा साल का पहला सूर्यग्रहण, USA से लेकर लंदन तक की EXCLUSIVE तसवीरें

Solar Eclipse 2021: दुनियाभर में गुरुवार को साल का पहला सूर्य ग्रहण दिखा. इस दौरान आसमान में अनोखा नजारा भी दिखा. इसे रिंग ऑफ फायर के नाम से जाना जाता है. इस दौरान सूरज अंगूठी की तरह दिखा. भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 1.42 बजे से ग्रहण शुरू हुआ और शाम 6.41 बजे तक रहा. ग्रहण को उत्तर-पूर्व अमेरिका, यूरोप, उत्तरी एशिया और उत्तरी अटलांटिक महासागर में देखा गया. भारत के अरूणाचल प्रदेश और लद्दाख के कुछ हिस्सों में भी सूर्यग्रहण देखा जा सका.

Solar Eclipse 2021: दुनियाभर में गुरुवार को साल का पहला सूर्य ग्रहण दिखा. इस दौरान आसमान में अनोखा नजारा भी दिखा. इसे रिंग ऑफ फायर के नाम से जाना जाता है. इस दौरान सूरज अंगूठी की तरह दिखा. भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 1.42 बजे से ग्रहण शुरू हुआ और शाम 6.41 बजे तक रहा. ग्रहण को उत्तर-पूर्व अमेरिका, यूरोप, उत्तरी एशिया और उत्तरी अटलांटिक महासागर में देखा गया. भारत के अरूणाचल प्रदेश और लद्दाख के कुछ हिस्सों में भी सूर्यग्रहण देखा जा सका. हमारी खास पेशकश में देखिए दुनियाभर में कैसा दिखा साल का पहला सूर्यग्रहण. EXCLUSIVE तसवीरें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें