39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Neena Gupta ने बताया इंस्टाग्राम पर काम मांगने के बाद हुई थी उनको शर्मिंदगी, एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

Neena Gupta say she feels 'guilt and shame' after asking for work in Instagram post: नीना गुप्ता ने अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है. इसमें एक्ट्रेस के जिंदगी के कई पहलू उजागर हुए हैं. नीना गुप्ता ने अपनी आत्मकथा 'सच कहूं तो' में खुलासा किया है कि इंस्टाग्राम पर काम मांगने के बाद उन्हें शर्म महसूस हुई थीl दरअसल नीना गुप्ता ने 2017 में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था.

नीना गुप्ता ने अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं कुछ तो दिन पहले ही रिलीज हुआ है. इसमें एक्ट्रेस के जिंदगी के कई पहलू उजागर हुए हैं. नीना गुप्ता ने अपनी आत्मकथा ‘सच कहूं तो’ में खुलासा किया है कि इंस्टाग्राम पर काम मांगने के बाद उन्हें शर्म महसूस हुई थीl दरअसल नीना गुप्ता ने 2017 में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था.

पर्सनल और प्रोफेशनल संघर्षों के बारे में नीना गुप्ता ने किया काफी खुलासे

अभिनेत्री करीना कपूर ने सोमवार को नीना गुप्ता की बायोग्राफी के लांच किया था. इस बुक में नीना ने पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों संघर्षों के बारे में लिखा है नीना गुप्ता ने अपने वायरल पोस्ट में लिखा था कि वह एक अभिनेत्री है और मुंबई में रहती हैं और काम तलाश रही है. नीना गुप्ता ने किताब में लिखा है कि यह पोस्ट शेयर करने के बाद उन्हें शर्मिंदगी महसूस हुई थी.

सुभाष घई के बारे में किया था ये खुलासा

वहीं बुक में नीना ने बताया कि, चोली के पीछे क्या है गाने में सुभाष घई ने मांग की कि वो इसमें ‘पेडिड ब्लाउज’ पहनें. नीना (Neena Gupta) ने आगे लिखा, ‘मुझे ये जानकर बड़ी खुशी हुई कि मेरा वाला हिस्सा मेरी दोस्त ईला अरुण (Ila Arun) गा रही हैं. उनके साथ कई फिल्मों में मैंने पहले भी काम किया था. मगर मेरे लिए वो करना मुश्किल था, मैं वो नहीं कर सकती थी, जो मुझे करने के लिए कहा गया था.’

बधाई हो से धमाकेदार वापसी की नीना गुप्ता ने

2018 में फिल्म बधाई हो से नीना गुप्ता ने बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी की. ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ और वेब सीरीज ‘पंचायत’ में भी नीना गुप्ता के रोल की तारीफ हुई थी. हाल ही में नीना गुप्ता अर्जुन कपूर और रकुलप्रीत सिंह की फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में भी नजर आई थीं. आने वाले दिनों में नीना गुप्ता अपनी अगली फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और पवेल गुलाटी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे.

Posted By: Shaurya Punj

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें