38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar News: पटना-बिहटा रूट पर लगातार दूसरे दिन भी ट्रेन रोककर यात्रियों ने किया हंगामा, जानिए कारण

लोकल ट्रेन बढ़ाने की मांग को लेकर पटना के करीब दानापुर रेलमंडल के बिहटा के सदिसोपुर रेलवे स्टेशन के डाउन मेन लाइन पर सोमवार की सुबह दैनिक यात्रियों ने 03262 बक्सर फतुहा पटना मेमो ट्रेन का वैक्यूम काट कर रेल विभाग के खिलाफ जमकर हंगामा किया. इस वजह से पटना-हावड़ा-दिल्ली रूट तकरीबन डेढ़ घंटे तक जाम रहा. यह हंगामा लगातार दूसरे दिन किया गया.

लोकल ट्रेन बढ़ाने की मांग को लेकर पटना के करीब दानापुर रेलमंडल के बिहटा के सदिसोपुर रेलवे स्टेशन के डाउन मेन लाइन पर सोमवार की सुबह दैनिक यात्रियों ने 03262 बक्सर फतुहा पटना मेमो ट्रेन का वैक्यूम काट कर रेल विभाग के खिलाफ जमकर हंगामा किया. स्टेशन पर अप और डाउन ट्रैक पर दो अलग-अलग मेमू ट्रेनों को रोक दिया गया. जिसके कारण नई दिल्‍ली-हावड़ा मेन रेल लाइन पर ट्रेनों का संचालन करीब डेढ़ घंटे तक ठप्प रहा. यह हंगामा लगातार दूसरे दिन किया गया.

सोमवार को भी यहां हंगामा किया गया था. हंगामे के खबर पर पहुंची जीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस को भी आक्रोशितों के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा. दरअसल यात्रियों की मांग थी कि अनलॉक के बाद सभी कार्यालय खुल चुके हैं. इससे ट्रेन में यात्रियों की संख्या भी बढ़ी है. सुबह में मात्र एक लोकल ट्रेन होने के कारण काफी संख्या में लोगों के ट्रेन में सवार होने में काफी परेशानी होती है. उन्होंने रेलवे प्रशासन से सुबह और शाम में एक और लोकल ट्रेन शुरू करने की मांग की है.

करीब डेढ़ घंटे बाद प्रसाशन ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा कर उनकी मांग पर अमल करने का आश्वासन देकर ट्रेन को रवाना किया.वही रेल रूट जाम होने के कारण बिहटा स्टेशन पर काफी देर तक संपूर्ण क्रांति एवं विक्रमशिला सहित कई एक्सप्रेस ट्रेन रुकी रही, जिससे रेल यात्री काफी परेशान रहे.

Also Read: Bihar Flood: गंगा, कोसी और बरंडी नदी के बढ़ते जलस्तर से दशहत का माहौल, कटिहार में कटाव बनी मुसीबत

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें