39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हजारीबाग में बारिश के कारण कई तार पर गिरे पेड़, लोगों के सामने मंडरा रहा बिजली संकट

बारिश के कारण जिले की बिजली व्यवस्था चरमरा गयी है. तीसरे दिन भी बिजली संकट से निजात नहीं मिली. शहर में कई जगहों पर बिजली के तार पर पेड़ गिरने से बिजली प्रभावित रही.

हजारीबाग : बारिश के कारण जिले की बिजली व्यवस्था चरमरा गयी है. तीसरे दिन भी बिजली संकट से निजात नहीं मिली. शहर में कई जगहों पर बिजली के तार पर पेड़ गिरने से बिजली प्रभावित रही. कृषि विज्ञान केंद्र, पशुपालन विभाग, मिशन रोड, पुलिस क्लब सहित कई स्थानों पर बिजली के तार पर पेड़ की डाली गिरने की खबर है. बड़कागांव व केरेडारी प्रखंड आैर चौपारण के कई क्षेत्रों में बिजली की स्थिति खराब थी.

बुधवार देर शाम तक हजारीबाग शहर अंधेरा में था. बिजली मरम्मत का कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा था. बिजली विभाग बिजली चालू कराने में लगा हुआ था. बड़कागांव प्रखंड के बांका गांव का एक बिजली पोल नदी में बह बह गया. इससे बड़कागांव फीडर की विद्युत आपूर्ति बाधित रही. दारू व टाटीझरिया प्रखंड में छह दिन के बाद बिजली बहाल हुई है.

कवालू सब स्टेशन के यार्ड में तकनीकी खराबी आ गयी थी. बिजली विभाग की टीम ने इस गड़बड़ी को ठीक किया. इसके बाद बिजली बहाल हुई. बरही क्षेत्र में चौपारण-33 केवीए लाइन पर पेड़ गिरने से 11 बजे सुबह से बिजली बंद थी. गुड़ियो विजैया में बांस सटने से बिजली बाधित रही. बड़कागांव के नगरी और केरेडारी के करौली में तार टूटने से प्रखंड अंधेरे में रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें