38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar: नालंदा में STF की बड़ी कार्रवाई, हथियार और जिंदा कारतूस के जखीरा के साथ तीन आर्म्स सप्लायर को दबोचा

नालंदा में एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हथियार तस्करों को दबोचा है. एसटीएफ ने तस्करों के पास से भारी संख्या में कारतूस व हथियार समेत अन्य सामग्री बरामद की है.

बिहार के नालंदा से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां एसटीएफ ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी की और तीन हथियार तस्करों को भारी मात्रा में हथियार और कारतूसों के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तस्करों के पास से भारी मात्रा में जिंदा कारतूस, दो पिस्टल, दो बाइक, दो मोबाइल, दो मैगजीन और तीन लाख 70 हजार रुपये नगद की भी बरामदगी हुई है.

एसटीएफ अधीक्षक के अनुसार, गुप्त सूचना के तहत ये कार्रवाई की गई है. एसटीएफ को ये सूचना मिली थी कि राजगीर में कुछ लोग अवैध हथियारों की तस्करी करने पहुंचे हैं. जिसके बाद स्थानीय पुलिस को इस मुहिम में शामिल किया और संयुक्त रूप से कार्रवाई की.

Undefined
Bihar: नालंदा में stf की बड़ी कार्रवाई, हथियार और जिंदा कारतूस के जखीरा के साथ तीन आर्म्स सप्लायर को दबोचा 3

गिरफ्तार तस्करों में नवादा जिले के नारदीगंज का रहने वाला प्रभात कुमार, राजगीर के बक्सु निवासी विजय कुमार और औरंगाबाद जिले के ढूंढा नगर का रहने वाला अनिल सिंह शामिल है जिसे मौके पर से दबोचा गया है. एसटीएफ की टीम सभी तस्करों को गिरफ्तार कर उनसे पुछताछ कर रही है.

Also Read: Bhagalpur News: सुल्तानगंज के को-ऑपरेटिव बैंक में दिनदहाड़े लूट की वारदात, 29 लाख से अधिक लूटकर भागे लुटेरे

एसटीएफ की छापेमारी में तस्करों को दबोचने के बाद से इलाके में हड‍़कंप मचा हुआ है. इस बात की जानकारी जुटाई जा रही है कि इन लोगों के तार और कहां-कहां जुड़े हुए हैं. हथियार तस्करी में कुछ और नामों के खुलासे भी हो सकते हैं.

Undefined
Bihar: नालंदा में stf की बड़ी कार्रवाई, हथियार और जिंदा कारतूस के जखीरा के साथ तीन आर्म्स सप्लायर को दबोचा 4

फिलहाल गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ जारी है. गौरतलब है कि सूबे में अभी पंचायत चुनाव का भी दौर है. बुधवार को जमुई में एक गन फैक्ट्री का खुलासा हो चुका है. उसके बाद नालंदा में एसटीएफ ने इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें