34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP News: शामली में पटाखा फैक्ट्री में धमाका, चार की मौत, मलबे से घायलों को निकाल भेजा गया अस्पताल

रजवाहे के पास फैक्ट्री में शुक्रवार की शाम करीब 5 बजे धमाका हुआ. धमाके की चपेट में आसपास मौजूद लोग आ गए. विस्फोट की खबर पुलिस की दो गई. जिसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू हुआ.

उत्तर प्रदेश के शामली में पटाखा फैक्ट्री में धमाके में चार लोगों की मौत से हड़कंप मच गया. दर्जन भर लोग घायल भी हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया. घटना की जांच जारी है. बताया जाता है रजवाहे के पास फैक्ट्री में शुक्रवार की शाम करीब 5 बजे धमाका हुआ. धमाके की चपेट में आसपास मौजूद लोग आ गए. विस्फोट की खबर पुलिस की दो गई. जिसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू हुआ.

Also Read: PM मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का कार्य 75% पूरा, भक्तों को नजर आने लगी मंदिर की भव्यता

धमाके के कारण इलाके में कोहराम मच गया. शुक्रवार के कारण ज्यादा लोग फैक्ट्री में काम करने नहीं आए थे. इस कारण हताहतों की संख्या ज्यादा नहीं हुई. धमाके की खबर पर शामली डीएम और एसपी मौके पर पहुंच गए. धमाके की आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी. जिसके बाद अफरा-तफरी हो गया. ऐसी खबरें आई कि अचार फैक्ट्री में धमाका हुआ. कई लोगों ने कहा कि फैक्ट्री में अवैध रुपए से पटाखे बनाए जा रहे थे.

Also Read: बरेली सुरमे को पहचान दिलाने वाले हसीन हाशमी का इंतकाल, शायर मुन्नवर राणा, वसीम बरेलवी ने जताया दुख

पुलिस की मानें तो हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है. अगर फैक्ट्री में अवैध तरीके से पटाखे बनाए जा रहे थे तो आरोपियों को किसी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा. इस धमाके में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके बयान के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा. वहीं, आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई है. धमाके को लेकर पुलिस ने उच्चस्तरीय जांच के आदेश भी दिए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें