32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IND vs ENG T20 WC : वार्मअप मैच में केएल राहुल-ईशान किशन की तूफानी पारी, पंत ने छक्का जड़ भारत को जीताया

विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने छक्का जड़कर भारत को धमाकेदार जीत दिला दी. भारत की ओर से सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और ईशान किशन ने शानदार अर्धशतक जमाया.

India vs England Warm-Up Match टी20 वर्ल्ड कप 2021 के वार्मअप मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 7 विकेट से हराकर अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की है. भारत ने इंग्लैंड के 188 रन के बड़े स्कोर को 19 ओवर में केवल 3 विकेट खोकर 192 रन बनाकर हासिल कर लिया.

विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने छक्का जड़कर भारत को धमाकेदार जीत दिला दी. भारत की ओर से सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और ईशान किशन ने शानदार अर्धशतक जमाया.

Also Read: T20 World Cup: विराट कोहली ओपनिंग नहीं इस नंबर पर करेंगे बल्लेबाजी, रोहित का जोड़ीदार कौन?

केएल राहुल ने 24 गेंदों में 6 चौके और 3 छक्के की मदद से 51 रन बनाये. जबकि ईशान किशन 46 गेंदों में 7 चौके और 3 छक्कों की मदद से 70 रन बनाये. ईशान किशन रिटायर हर्ट हुए. जबकि पंत 14 गेंदों में एक चौके और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 29 और हार्दिक पांड्या 10 गेंदों में दो चौकों की मदद से 12 रन बनाकर नाबाद लौटे.

Also Read: T20 World Cup: टीम इंडिया से जुड़े ‘किंग क्राउन’ महेंद्र सिंह धोनी, BCCI ने फोटो शेयर कर कही यह बात

अभ्यास में मैच में कप्तान विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने निराश किया. विराट कोहली 13 गेंदों में 11 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने एक भी बाउंड्री नहीं लगाया. जबकि सूर्यकुमार यादव ने 9 गेंदों में एक मात्र चौके की मदद से 8 रन बनाये.

इससे पहले भारत ने इंग्लैंड को टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था. इंग्लैंड की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 188 रन का स्कोर बनाया. इंग्लैंड की ओर से बेयरस्टो ने 36 गेदों में 4 चौके और एक छक्के की मदद से 49 रन बनाये. जबकि लिविंगस्टोन 20 गेंदों में 4 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 30 रन बनाये. जबकि मोईन अली ने 20 गेंदों में 4 चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 43 रन बनाये.

भारत की ओर से गेंदबाजी में मोहम्मद शमी ने चार ओवर में 40 रन देकर 3 विकेट चटकाये. जबकि बुमराह और राहुल चाहर ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें