29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नौकरी के नाम पर लड़कियों से देह व्यापार कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो महिलाओं समेत पांच गिरफ्तार

रैकेट में लड़कियों को शामिल करने के लिए उन्हें जॉब के नाम पर बुलाया जाता था. इसके बाद लड़कियों को सेक्स रैकेट का हिस्सा बना दिया जाता था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार करते हुए कई सामानों को जब्त किया है.

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. पुलिस ने बताया है कि एक किराए के मकान में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. रैकेट में लड़कियों को शामिल करने के लिए उन्हें जॉब के नाम पर बुलाया जाता था. इसके बाद लड़कियों को सेक्स रैकेट का हिस्सा बना दिया जाता था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार करते हुए कई सामानों को जब्त किया है.

Also Read: Bareilly News: बरेली में किसान की गला काटकर हत्या, सिर भी उठा ले गए हत्यारे

एएनआई के मुताबिक मुरादाबाद में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दो लड़कियों को सेक्स रैकेट से मुक्त कराने में सफलता भी मिली है. गिरफ्तार हुए आरोपियों में दो महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं. पांचों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. मुरादाबाद की सिविल लाइन पुलिस ने पॉश कॉलोनी में किराए के मकान में सेक्स रैकेट चलाने का खुलासा किया था.


Also Read: अब MP MLA कोर्ट में अतीक के भाई अशरफ के खिलाफ हत्या के मामले की सुनवाई, 3 नवंबर को बरेली जेल से होंगे उपस्थित

बताया जाता है कि पुलिस ने राम गंगा विहार कॉलोनी में छापेमारी की. इस दौरान संदिग्ध हालत में कई लोग मिले. पूछताछ में वहां मौजूद दो लड़कियां ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि जॉब का झांसा देकर बुलाया गया है और देह व्यापार के लिए मजबूर किया जा रहा था. पुलिस ने मौके से पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि, दो लड़कियों को सुरक्षित बचा लिया गया है. मुरादाबाद पुलिस ने सेक्स रैकेट से जुड़ा एक मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले की हर एंगल से जांच भी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें