37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar Crime News: छठ पूजा करने गये गांव, पटना में लाखों की संपत्ति हुई चोरी

Bihar Crime News: संजीव कुमार कई साल से ब्रजेश सिन्हा के मकान में किरायेदार के रूप में फर्स्ट फ्लोर पर रह रहे हैं. चोरी की जानकारी सबसे महले मकान मालिक को हुई.

Bihar Crime News: पटना गर्दनीबाग थाने के अनीसाबाद भीखाचक पोस्ट ऑफिस गली में रहने वाले दवा दुकानदार संजीव कुमार छठ पूजा मनाने के लिए अपने गांव गये और चोरों ने उनके फ्लैट का कबजा उखाड़ कर सात लाख के गहने, 80 हजार नकद, टीवी व अन्य कीमती सामान अपने साथ ले गये. संजीव कुमार कई साल से ब्रजेश सिन्हा के मकान में किरायेदार के रूप में फर्स्ट फ्लोर पर रह रहे हैं. चोरी की जानकारी सबसे महले मकान मालिक को हुई.

उन्होंने बुधवार की रात ही 11.30 बजे संजीव कुमार के फ्लैट का ताला टूटा हुआ पाया. इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी संजीव कुमार को दी. इस संबंध में संजीव कुमार ने गर्दनीबाग थाने को लिखित शिकायत कर दी है. पुलिस उस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फुटेज को खंगालने में लगी है. संजीव कुमार की प्रियंका मेडिकल नाम से दुकान है. पुलिस ने मौके से एक खंती बरामद की है. जिससे स्पष्ट है कि चोरों ने खंती की मदद से कबजा उखाड़ दिया.

बुधवार की सुबह चले गये थे नालंदा : संजीव कुमार का गांव नालंदा जिले के हरनौत के भागनबिगहा में है. वहां उनके चाचा रहते हैं उनके घर में छठ पूजा हो रहा था. बुधवार की सुबह करीब आठ बजे संजीव कुमार अपने फ्लैट में ताला लगा कर चले गये थे. इसके बाद ही चोरों ने घटना को अंजाम दे दिया. सूचना मिलने के बाद जब संजीव अपने फ्लैट में लौटे तो कमरे के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था और आलमीरा भी खुला हुआ था.

Also Read: सुविधा: 22 ट्रेनें आपकी यात्रा बनायेंगी आसान, नयी दिल्ली, हावड़ा, अमृतसर के लिए चलेंगी 11 जोड़ी स्पेशल ट्रेनें

संजीव कुमार ने बताया कि चोरों ने उनके घर से सात लाख के गहने, टीवी व 80 हजार नकद व अन्य कीमती सामान की चोरी की ली है. विदित हो कि छठ पर्व के दौरान चोर वैसे घरों में चोरी की घटना को अंजाम देते हैं, जहां कोई नहीं होता है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें