39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: नील भट्ट ने ऐश्वर्या शर्मा के साथ लिए सात फेरे, यहां देखिए शादी की पहली तसवीर

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट औऱ ऐश्वर्या शर्मा आज शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी की तसवीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे है.

Neil Bhatt and Aishwarya Sharma wedding: स्टार प्लस का सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) विराट की भूमिका नील भट्ट और पत्रलेखा का रोल ऐश्वर्या शर्मा निभाती हैं. नील और ऐश्वर्या आज शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल की शादी की तसवीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. तसवीरों में दोनों काफी खुश दिख रहे है.

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की शादी का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. आज दोनों हमेशा के लिए एक हो गए है. शादी की तसवीर सामने आई है, जिसमें ऐश्वर्या लाल जोड़े में काफी खूबसूरत लग रही है. वहीं, नील भी व्हाइट शेरवानी और लाल पगड़ी में काफी स्मार्ट लग रहे है. कैमरे को देखकर दोनों मुस्कुरा रहे है और एक दूसरे का हाथ थामे दिख रहे है.

https://www.instagram.com/p/CW5WiO3qlNV/

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नील भट्ट घोड़ी पर चढ़े हुए दिख रहे है. एक्टर तैनू लेके मै जावांगा सॉन्ग पर डांस कर रहे है. एक्टर के बारात में आस- पास काफी लोग नजर आ रहे है और सब डांस कर रहे है. बता दें कि इसी साल जनवरी में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने सगाई करके फैंस को चौंका दिया था.

https://www.instagram.com/p/CW5LW86K5G9/

वहीं, कपल की संगीत और हल्दी सेरेमनी की फोटोज इस समय इंटरनेट पर छाई हुई है. शादी की रस्में मध्य प्रदेश के उज्जैन में की जा रही है और इसके कुछ वीडियोज कपल के फैंस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. एक वीडियो में ऐश्वर्या शर्मा संगीत सेरेमनी में घूमर सॉन्ग में डांस करते दिख रही है. पिंक लहंगे में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है. वो स्टेज पर कमाल का डांस मूव्स करते नजर आ रही है.

https://www.instagram.com/p/CW5PdUNqgpQ/
https://www.instagram.com/p/CW5GqSuqFQE/
https://www.instagram.com/p/CW4bkVCAJM8/

वहीं, एक अन्य वीडियो में नील भट्ट मलहारी गाने पर जबरदस्त डांस करते दिख रहे है. जिस एनर्जी के साथ एक्टर डांस कर रहे है, वो देखने लायक है. एक्टर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा का एक वीडियो और हैं, जिसमें दोनों रोमांटिक डांस कर रहे है. कपल राब्ता सॉन्ग पर डांस कर रहे है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें