39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Pilibhit News: सिद्धार्थनगर सीवीओ के घर में लाखों की चोरी, पड़ोसी का सोलर प्लेट भी गायब

पीलीभी जिले में सिद्धार्थनगर के मुख्य पशु चिकित्साधिकारी के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. चोर घर में रखे गहने और कपड़े चुरा ले गए. फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में तैनात सीवीओ (मुख्य पशु चिकित्साधिकारी) के पूरनपुर स्थित बंद मकान का ताला तोड़कर चोर लाखों का सामान ले गए. पड़ोसियों ने उन्हें जानकारी दी. इसके बाद खलबली मच गई. पुलिस जांच में जुट गई है. उनका परिवार मेरठ में है. इसके साथ ही मुहल्ले के एक मकान से सोलर प्लेट भी चोर ले गए हैं.

जनपद पीलीभीत के पूरनपुर नगर के मुहल्ला सरवनपुरी के अमनदीप सिंह के मकान में सिद्धार्थनगर के मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ. मैम पाल सिंह, पत्नी और बेटे के साथ रहते हैं. दीपावली का त्योहार मनाने के बाद पत्नी और बेटा मेरठ चले गए, तो वहीं मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डयूटी पर हैं. इनमें से कोई भी नहीं लौटा है. इसका फायदा उठाकर चोरों ने उनके कमरे के ताले तोड़कर कमरे से ज्वेलरी, कपड़े और अन्य सामान चुरा कर लेते गए. इसके अलावा, संतोष सिंह के पंकज कॉलोनी घर से चोर सौर ऊर्जा की प्लेट चोरी कर ले गए.

Also Read: Pilibhit News: वरुण गांधी का ‘घटते रोजगार, बढ़ते भ्रष्टाचार’ पर ट्वीट- सरकार हर मोर्चे पर नाकाम

मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी के मकान से वर्ष 2015 में भी चोर हजारों रुपये का माल चोरी कर ले गए थे. अब दोबारा यह चोरी हुई है. पुलिस को चोरी की सूचना दे दी गई है. उन्होंने बताया कि जल्द ही सिद्धार्थनगर से आने के बाद पुलिस को तहरीर दी जाएगी.

Also Read: Pilibhit News: सात दिन से लापता किसान का गन्ने के खेत में मिला शव, तीन पर हत्या का मुकदमा

(रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, वाराणसी)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें