32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UPTET 2021: प्रिंटिंग प्रेस का मालिक खुद को बता रहा दबंग BJP MLA का भाई, प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरा

सूत्रों के मुताबिक, वह अपनी गिरफ्तारी के समय भी एसटीएफ को अपने इस संबंध के बारे में जानकारी दे रहा था. हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Lucknow News: UPTET 2021 की परीक्षा पेपर लीक होने के चलते परीक्षा को निरस्त कर दिया गया था. इसकी पड़ताल में जुटी स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) को लगाया गया. कुछ दिनों के बाद उस प्रिंटिंग प्रेस के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया. अब पता चल रहा है कि वह प्रेस मालिक एक भाजपा विधायक का भाई है.

जानकारी के मुताबिक पेपर लीक कराने वाला राय अनूप प्रसाद बिहार की नरकटियागंज से BJP की दबंग विधायक रश्मि वर्मा का भाई बताया जा रहा है. गोरखपुर की सरहरी रियासत का सदस्य अनूप प्रसाद दिल्ली में प्रिंटिंग प्रेस का मालिक है. आरोप है कि यूपी में परीक्षा नियामक प्राधिकारी सचिव संजय कुमार उपाध्याय से डील करके उसने पेपर लीक कराया है. सूत्रों के मुताबिक, वह अपनी गिरफ्तारी के समय भी एसटीएफ को अपने इस संबंध के बारे में जानकारी दे रहा था. हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव एवं पार्टी की यूपी चुनाव प्रभारी प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को एक ट्वीट करके उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (UPTET) की 2021 की परीक्षा निरस्त होने पर प्रदेश की योगी आदित्नाथ सरकार को घेर लिया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘UPTET पेपर आउट घोटाले का मास्टरमाइंड भाजपा विधायक का भाई है. प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ जी आपकी सख्ती और पारदर्शिता की सभी बातें खोखली हैं.’

Also Read: UPTET 2021 Paper Leak: एसटीएफ की जांच में बड़ा खुलासा, एक माह पहले ही लीक हो चुका था पेपर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें