39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराबबंदी: समस्तीपुर और दरभंगा में छापेमारी करने गयी पुलिस पर हमला, जवाबी कार्रवाई में युवक को लगी गोली

बिहार में शराब मामले को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है. दरभंगा और समस्तीपुर में छापेमारी के लिए गयी पुलिस पर हमला किया गया. जवाबी कार्रवाई में एक युवक को गोली लगी है.

बिहार में शराबबंदी की सख्ती के बाद सभी जिलों में ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है. लेकिन शराब तस्करों के निशाने पर पुलिसकर्मी लगातार चढ़ रहे हैं. दरभंगा और समस्तीपुर में शराब की छापेमारी करने गयी पुलिस पर हमला किया गया. दरभंगा में जवाबी कार्रवाई में दो गिरफ्तार किये गये वहीं समस्तीपुर में पुलिस की कार्रवाई में एक युवक जख्मी हुआ है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, समस्तीपुर के सदर अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत खानपुर थाना इलाके के अमसौर गांव में शराब की जानकारी मिलने के बाद पुलिस छापेमारी के लिए पहुंची. लेकिन यहां पहुंचने के बाद कुछ ग्रामीण हो-हल्ला करने लगे और आक्रमक होकर पुलिस के पीछे दौड़ने लगे. पुलिस के द्वारा चेतावनी देने पर भी जब वो नहीं ठहरे तो पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की.

छापेमारी टीम में शामिल एक युवक को हमलावर समझकर सैप के जवान ने गोली मार दी. युवक को गोली लगते ही आसपास के लोग और आक्रोशित हो गये. भीड़ ने पुलिस टीम को बंधक बना लिया और गोली चलाने वाले सैप जवान व पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की.

सूचना मिलते ही खानपुर थानाध्यक्ष ने जख्मी युवक को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद युवक को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. पुलिस के राइफल गोली 30 वर्षीय कुणाल कुमार की छाती को चीरते हुए निकल गयी. पुलिस अधिक्षक ने बताया कि आत्मरक्षा में गोली चलानी पड़ी.

उधर एक अन्य मामले में दरभंगा में शराब की छापेमारी में गयी पुलिस पर हमला किया गया. मामला हायाघाट थाने के हथौड़ी बाजार की है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस यहां छापेमारी के लिए पहुंची तो टीम पर हमला किया गया.

दरअसल, यहां पुलिस को अवैध शराब कारोबार की सूचना मिली थी. जिसके बाद शराब तस्करी के मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक दंपति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस दोनों को लेकर थाने जा रही थी. जिस दौरान शराब तस्करों ने उनपर हमला कर दिया.अपराधियों ने पुलिस वाहन पर पेट्रोल और डीजल डालकर आग लगा दी. पुलिसकर्मी किसी तरह जान बचाकर निकल गये.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें