39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर के इन तीन केंद्रीय योजनाओं की मॉनिटरिंग कर रहा है पीएमओ, मांगी है स्टेटस रिपोर्ट

देवघर में चल रही तीन केंद्रीय योजनाओं पर पीएमओ गंभीर है. पीएमओ ने एम्स का अस्पताल, एयरपोर्ट व देवीपुर प्लास्टिक पार्क की प्रगति पर रिपोर्ट ली है.

देवघर : देवघर में चल रही तीन केंद्रीय योजनाओं पर पीएमओ गंभीर है. पीएमओ ने एम्स का अस्पताल, एयरपोर्ट व देवीपुर प्लास्टिक पार्क की प्रगति पर रिपोर्ट ली है. देवघर एयरपोर्ट के कार्य की डेडलाइन पूरी होने के बाद मंत्रालय इसके उद्घाटन की तैयारी को लेकर गंभीर है. पीएमओ ने देवघर एयरपोर्ट के सिविल और टेक्निकल वर्क से अवगत होने के लिए पूरी स्टेटस रिपोर्ट मांगी थी, जिसे भेज दी गयी है.

साथ ही अप्रैल 2022 तक देवघर एम्स के अस्पताल को चालू करने की घोषणा के बाद पीएमओ को इसकी भी रिपोर्ट भेज दी गयी है. पीएमओ ने एम्स के अस्पताल भवन समेत परिसर में संचालित अन्य सभी कार्यों की स्टेटस रिपोर्ट हर सप्ताह भेजने का निर्देश स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय समेत एनबीसीसी को दिया है.

केंद्रीय रासायनिक एवं उर्वरक मंत्रालय से देवीपुर में निर्माणाधीन प्लास्टिक पार्क की स्टेटस रिपोर्ट भी उद्योग विभाग से ली गयी है. पिछले दिनों गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर देवघर एयरपोर्ट के उदघाटन और बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए देवघर आने का आग्रह किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें