37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ने क्रिसमस के पहले लगाया ग्लैमर का तड़का, वायरल हुई फोटो शूट की तस्वीरें

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जीना रोड्रिग्ज अपने लिए सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं.

Undefined
रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ने क्रिसमस के पहले लगाया ग्लैमर का तड़का, वायरल हुई फोटो शूट की तस्वीरें 8

पुर्तगाल और मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रही है. जॉर्जिना हाल ही में एक फोटो शूट कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने कुछ अपने सोशल मीडिया अकांउट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Undefined
रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ने क्रिसमस के पहले लगाया ग्लैमर का तड़का, वायरल हुई फोटो शूट की तस्वीरें 9

जॉर्जिना रोड्रिगेज ने यह फोटो शूट प्रसिद्ध पत्रिका कॉस्मोपॉलिटन के लिए कराया है. कॉस्मोपॉलिटन ने अपने कवर पेज पर जॉर्जिना रोड्रिगेज को जगह दी है.

Undefined
रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ने क्रिसमस के पहले लगाया ग्लैमर का तड़का, वायरल हुई फोटो शूट की तस्वीरें 10

जॉर्जिना रोड्रिगेज ने अपने सोशल मीडिया अकांउट से जो तस्वीरें शेयर की है उसमें वह रोनाल्डो की प्राइवेट जेट में बैठी दिख रहीं हैं और उनके सामने कॉस्मोपॉलिटन मैग्जिन की कई प्रतियां आस-पास बिखरी पड़ी है. जॉर्जिना पत्रिका के कवर पर अपनी तस्वीरों को निहारती दिख रही हैं.

Undefined
रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ने क्रिसमस के पहले लगाया ग्लैमर का तड़का, वायरल हुई फोटो शूट की तस्वीरें 11

फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बार फिर पिता बनने वाले हैं. रोनाल्डो ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस को ये खुशखबर दी. रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जॉर्जियाना जल्द ही ट्विन्स के पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. रोनाल्डो ने ये खबर देते हुए एक स्पेशल पोस्ट किया.

Undefined
रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ने क्रिसमस के पहले लगाया ग्लैमर का तड़का, वायरल हुई फोटो शूट की तस्वीरें 12

इस खबर को साझा करते हुए रोनाल्डो और जॉर्जियाना रॉडिग्रेज़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा था कि , ‘ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हम ट्विन्स की उम्मीद कर रहे है. हमारा दिल प्यार से भरा है. आपसे मिलने का इंतज़ार नहीं कर सकते’. रोनाल्डो और जॉर्जियाना ने इसी के साथ अलट्रासाउंड रिपोर्ट की तस्वीरें भी साझा कीं.

Undefined
रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ने क्रिसमस के पहले लगाया ग्लैमर का तड़का, वायरल हुई फोटो शूट की तस्वीरें 13

बता दें कि जॉर्जिना एक सुपर मॉडल हैं और सोशल मीडिया क्वीन भी हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 27 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. जॉर्जिया और रोनाल्डो की एक बेटी है, जिसका जन्म 2017 में हुआ. उसका नाम अलाना मार्टिना है.

Undefined
रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ने क्रिसमस के पहले लगाया ग्लैमर का तड़का, वायरल हुई फोटो शूट की तस्वीरें 14

जॉर्जिना रोड्रिगेज पहली बार उस वक्त सुर्खियों में आई थीं, जब रोनाल्डो का नाम उनसे जोड़ा गया. कहा जाता है कि जॉर्जिना रोड्रिगेज पहली बार रोनाल्डो से एक शो रूम में मिली थी. इसी शो रूम में वह काम करती थीं, रोनाल्डो से मिलने के बाद उनकी जिंदगी ही बदल गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें