32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्टीव स्मिथ के लिफ्ट में फंसे होने का वीडियो वायरल, बाहर आकर फैंस को बताया कैसा था अनुभव

ऑस्ट्रेलिया के प्रभारी कप्तान और बल्लेबाज स्टीव स्मिथ लिफ्ट करीब एक घंटे तक लिफ्ट में फंसे रह गये. इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव किया, जिसे खूब देखा गया. उन्होंने लिफ्ट से निकलने के बाद अपना अनुभव भी साझा किया और बताया कि उन्हें इस दौरान कैस लगा.

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज स्टीव स्मिथ गुरुवार को मेलबर्न के एक होटल की लिफ्ट में करीब एक घंटे तक फंसे रहे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने अनुभव को लाइवस्ट्रीम किया, जबकि टीम के साथी मार्नस लाबुस्चगने ने बाहर से उनकी मदद करने के प्रयास किये. यहां तक ​​कि लिफ्ट के दरवाजे के छोटी सी जगह से उन्हें चॉकलेट भी दिया.

स्टीव स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर अपनी लाइव अपडेट देते हुए कहा कि मैं अपनी मंजिल पर हूं, मैं इस स्तर पर रह रहा हूं लेकिन दरवाजे नहीं खुले. जाहिरा तौर पर आउट ऑफ ऑर्डर है. मैंने दरवाजा खोलने की कोशिश की. स्टीव स्मिथ ने कहा कि मैंने इस तरफ थोड़ा सा खोल दिया है, दूसरी तरफ मार्नस इसे खोलने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ज्यादा फायदा नहीं हुआ.

Also Read: एशेज के लिए खतरा बनता जा रहा है कोरोना, अब ऑस्ट्रेलिया का स्टार बल्लेबाज हुआ कोविड पॉजिटिव

उन्होंने कहा कि यह वह शाम नहीं थी जिसकी मैंने योजना बनाई थी. जब एक तकनीशियन दरवाजा खोलने में सफल रहा, तब स्मिथ अपने ऑस्ट्रेलियाई साथियों की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच बाहर आए. उन्होंने आगे कहा कि सुरक्षित रूप से वापस कमरे में. अंत में, लिफ्ट से बाहर. वह निश्चित रूप से एक अजीब अनुभव था. 55 मिनट मैं यही सोचता रहा कि शायद कभी वापस नहीं आ पाऊंगा.

स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड पर एडिलेड में जीत दिलाई थी, जो लगातार तीन हार के बाद पहले ही एशेज सीरीज हार चुका है. स्मिथ ने 2018 में गेंद से छेड़छाड़ कांड के बाद पहली बार कप्तान के रूप में पदभार संभाला, जब पैट कमिंस को एक कोविड-19 मामले के करीबी संपर्क के रूप में पहचाने जाने के बाद बाहर कर दिया गया था. कमिंस ने वापसी की और ऑस्ट्रेलिया को एक जोरदार पारी और मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट में 14 रन की जीत के साथ श्रृंखला को जीतने में मदद की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें