32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिस्र में Shahrukh Khan का फैन निकला ट्रैवल एजेंट, इंडियन महिला की इस तरह की मदद,जानें पूरा मामला

मिस्र में शाहरुख खान के एक फैन ने ऐसा कर दिखाया कि एक भारतीय प्रोफेसर का दिल जीत गया. उन्होंने घटना के बारे में ट्वीट किया, जो अब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के चाहने वाले दुनियाभर में हैं. शाहरुख के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी हैं. किंग खान अपनी फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है. एक महिला ने एक किस्सा शेयर किया जिसमें शाहरुख के फैन ने उनकी मदद की.

दरअसल, प्रोफेसर अश्विनी देशपांडे ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘ट्रैवल करने के लिए मिस्र में एजेंट को पैसा ट्रांसफर करना था. पैसा ट्रांसफर करने में दिक्कत पेश आ रही थी. एजेंट ने कहा, आप शाहरुख खान के देश से हो. मैं आप पर यकीन करता हूं. मैं बुकिंग कर देता हूं. आप मुझे पैसे बाद में दे देना. किसी और मामले में मैं ऐसा करता. लेकिन शाहरुख खान और उसने जो कुछ हमें दिया है उसके लिए मैं कुछ भी कर सकता हूं.’

अश्विनी देशपांडे के इस ट्वीट पर शाहरुख खान के फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक्टर के नाम से बने कई फैन पेज ने भी ये ट्वीट शेयर किया. एख यूजर ने लिखा, शाहरुख खान रियल किंग हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, शाहरुख का फैन कौन नहीं हो सकता. एक दूसरे यूजर ने लिखा, किंग खान हर बार दिल जीत लेते है.

Also Read: विक्की कौशल इंदौर में बाइक की सवारी कर बुरे फंसे, नकली नंबर प्लेट लगाने पर पुलिस में शिकायत दर्ज

शाहरुख खान भले ही सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं, लेकिन उनकी पोस्ट का फैंस बेताबी से इंतजार करते है. शाहरुख की फिल्म पठान को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज था. सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. इसके अलावा वो साउथ इंडिया के डायरेक्टर एटली के साथ भी काम कर रहे है.

बता दें कि शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक क्रूज ड्रग्स पार्टी में रेड में पकड़ा था. आर्यन जेल में भी थे, जिसके वजह से किंग खान काफी परेशान थे. हालांकि अब आर्यन जेल से बाहर आ चुके है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें