32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar: सरकारी नौकरी के लिए देना था घूस, ससुराल से नहीं मिले तो प्रेग्नेंट वाइफ और बच्चे को जिंदा जलाया

बिहार के सुपौल में एक व्यक्ति ने सरकारी नौकरी पाने की ललक में विवाद के दौरान अपनी गर्भवती पत्नी और 3 साल के मासूम बेटे को जिंदा जला दिया. आरोपित परिवार के साथ घटना को अंजाम देकर फरार है.

बिहार के सुपौल में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी है. घूस देकर सरकारी नौकरी पाने की हनक एक सनकी के सिर पर इस तरह सवार हुआ कि उसने अपनी गर्भवती पत्नी और एक मासूम बेटे को जिंदा जला दिया. आरोपित ने किसी व्यक्ति से रेलवे में नौकरी के नाम पर डील की थी. जिसके लिए उसे 1 लाख रुपये की जरुरत थी. आरोपित अपने ससुराल से ये रकम मांग रहा था. उसकी पत्नी ने मायके से पैसे लेने का विरोध किया तो सनकी ने सारी हदें पार कर दी.

यह मामला सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र का है. जहां महिला और उसके 3 वर्षीय मासूम को जिंदा जलाया गया है. घटना के बाद से आरोपित घरवाले फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है. मृतका की पहचान आशीष कुमार की पत्नी रंजना देवी (27) और पुत्र प्रभव आशीष (3) के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार, आरोपित आशीष ने किसी व्यक्ति से सेटिंग की थी, जिसके अनुसार उसे रुपये देकर नौकरी दिलाने का भरोसा दिया गया था.आरोपित काफी समय से यह पैसे अपने ससुराल से डिमांड कर रहा था. बता दें कि ये आरोप मृतका के परिजन लगा रहे हैं जो जानकारी स्थानीय लोगों के बीच चर्चे में है, प्रभात खबर घूस देकर नौकरी मिलने के ऐसे किसी भी दावे की पुष्टि नहीं करता है.

Also Read: Corona Impact: तीसरी लहर की चपेट में बिहार का सियासी गलियारा, जदयू और मांझी की पार्टी ने लिये ये फैसले…

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित आशीष की बहस इसी रुपये के मामले में अपनी पत्नी से मंगलवार को हो गयी. उसकी पत्नी इस बात का विरोध कर गयी कि वो अपने मायके से ये रुपये मांगेगी. यह विवाद इस कदर बढ़ गया कि आशीष ने अपनी पत्नी और बच्चे को जिंदा ही जला दिया. बताया जाता है कि आशीष ने हैवानियत का यह खेल अकेले नहीं खेला बल्कि उसके परिवार के अन्य लोग भी इसमें शामिल रहे.

जानकारी के मुताबिक, आशीष ने क्रूरता की सारी हदें पार करके पहले अपनी पत्नी और मासूम को रस्सी से बांध दिया और आंख पर पट्टी बांधने के बाद आरोपित ने अपनी पत्नी और मासूम के शरीर पर केरोसिन तेल छिड़क कर उन्हें जिंदा जला दिया.

ग्रामीण बताते हैं कि जब इस घटना को अंजाम दिया गया तो लोगों को चीख भी सुनाई दी. लेकिन जबतक लोग कुछ कर पाते. मासूम और महिला दोनों पूरी तरह जल चुके थे और दोनों की मौत हो चुकी थी. गर्भ में पल रहे भ्रूण का भी नुकसान महिला के साथ ही हो गया.वहीं आरोपित पूरे परिवार के साथ फरार है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें