28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बॉयफ्रेंड संग 27 जनवरी को विवाह बंधन में बंधेगी मौनी रॉय,वेन्यू से लेकर मेहमानों तक की डिटेल्स आई सामने

मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर पिछले कुछ समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं. वो जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रही हैं.

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर पिछले कुछ समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं. वो जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रही हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार वो 27 जनवरी को अपने प्यार से शादी करने के लिए तैयार हैं. पहले कहा जा रहा था कि वह दुबई में शादी करेंगी क्योंकि वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड से मिलने वहां जाती नजर आती हैं. लेकिन हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक मौनी की गोवा में बीच वेडिंग होगी.

न्यूज पोर्टल ने एक सूत्र के हवाले से लिखा है कि, एक फाइव स्टार होटल बुक किया जा चुका है और मेहमानों को इन्विटेशन कार्ड भी भेजना शुरू हो चुका है. रिपोर्ट से पता चलता है कि मेहमानों को शादी के बारे में चुप रहने के लिए कहा गया है.

कोविड -19 की के बढ़ते मामलों को देखते हुए मेहमानों को वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट साथ रखने को कहा गया है. मौनी की कथित तौर पर W में शादी होगी, जो वागाटोर बीच पर है. उन्हें हाल ही में उसी होटल में अपने दोस्तों के साथ बैचलरेट एन्जॉय करते हुए भी देखा गया था.

रिपोर्ट्स के अनुसार, करण जौहर, एकता कपूर, मनीष मल्होत्रा और आशिका गोराडिया के नाम कंफर्म हो चुके हैं. यह भी कहा जा रहा है कि मौनी खुद सभी व्यवस्थाएं देख रही हैं. यहां तक कि उनके बॉयफ्रेंड सूरज भी इस समय भारत में हैं. बता दें कि, मौनी रॉय के बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार दुबई में बैंकर और बिजनेसमैन हैं. वह एक जैन परिवार से ताल्लुक रखते हैं जो बैंगलोर के रहने वाले हैं.

Also Read: मलाइका अरोड़ा संग ब्रेकअप की खबरों पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, लेडीलव ने दिया ऐसा रिएक्शन…

गौरतलब है कि, मौनी रॉय अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तसवीरें और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं.वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें