28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bulli Bai app case के आरोपियों को मुंबई की अदालत से तगड़ा झटका, श्वेता, विशाल और मयंक की याचिका खारिज

Bulli Bai app case के तीनों आरोपियों के नाम विशाल कुमार झा, श्वेता सिंह और मयंक रावत हैं. इन तीनों ने बांद्रा की अदालत में जमानत याचिका दाखिल की थी.

Bulli Bai app case: बुल्लीबाई ऐप केस (Bulli Bai app case) के तीन आरोपियों को मुंबई की बांद्रा कोर्ट से तगड़ा झटका लगा है. मुस्लिम महिलाओं को निशाना बनाने और इंटरनेट पर उनकी बोली लगाने जैसा घिनौना काम करने वाले इन तीन लोगों को कोर्ट ने जमानत देने से इंकार कर दिया है. ये तीनों लोग अभी न्यायिक हिरासत में हैं. मुंबई के बांद्रा स्थित कोर्ट ने गुरुवार को यह फैसला सुनाया.

Bulli Bai app case के तीनों आरोपियों के नाम विशाल कुमार झा, श्वेता सिंह और मयंक रावत हैं. इन तीनों ने बांद्रा की अदालत में जमानत याचिका दाखिल की थी. गुरुवार को कोर्ट ने तीनों की याचिका खारिज कर दी. इन तीनों की गिरफ्तारी के बाद मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ बड़ी साजिश का खुलासा हुआ था. इन्हें उत्तराखंड और बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया था.

जैसे ही Bulli Bai app case का खुलासा हुआ, मुंबई और दिल्ली की पुलिस हरकत में आयी. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने भी इस मामले का संज्ञान लिया. दिल्ली पुलिस के साइबर सेल ने भी मामले की जांच शुरू की. आखिरकार आरोपी महिला और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया गया.

Also Read: ‘Bulli Bai’ के मास्टरमाइंड नीरज बिश्नोई की मदद से Sulli Deals का मुख्य आरोपी ओंकारेश्वर ठाकुर गिरफ्तार

जांच के दौरान पता चला कि ये लोग ऐसी 100 जानी-मानी मुस्लिम महिलाओं को निशाना बनाते थे, जो सोशल मीडिया पर दमदार तरीके से अपनी बात रखतीं थीं. जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ कि उत्तराखंड की एक महिला ने अपने साथी के साथ मिलकर Bulli Bai app बनाया और इसके जरिये उन्हें निशाना बनाया. इंटरनेट पर उन महिलाओं के खिलाफ अभद्र और अपमानजक बातें लिखीं.

Bulli Bai app case का आरोपी विशाल कुमार झा इंजीनियरिंग का छात्र है. उसकी उम्र 21 साल है. वह उत्तराखंड की रहने वाली इस केस की मास्टरमाइंड श्वेता का साथी है. सबसे पहले पुलिस ने श्वेता को ही उत्तराखंड से गिरफ्तार किया था. बाद में बेंगलुरु से विशाल को पकड़ा गया. कोर्ट ने इन तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

Posted By: Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें