37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP News: नींद पूरी न होने पर चालक ने ट्रेन चलाने से किया इनकार, ढाई घंटे इंतजार करते रहे यात्री

Uttar Pradesh News: रात को देर से आने के कारण चालक की नींद पूरी नहीं हुई तो उसने शुक्रवार सुबह ट्रेन ले जाने से ही मना कर दिया.

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर ट्रेन ड्राइवर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. सुर्खियां बटोरने की असल वजह उसके द्वारा की गई एक अजीब हरकत है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है. दरअसल इस ड्राइवर ने ऐसा कारनामा किया, जिसके बारे में सुनकर लोग हैरान है. शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन (Shahjahanpur Railway Station) सुबह एक अजब ही नजारा देखने को मिला. शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर यहां बालामऊ पैसेंजर ट्रेन (Balamau Passenger Train) के ड्राइवर ने नींद न पूरी होने के कारण ट्रेन चलाने से मना कर दिया.

बालामऊ पैसेंजर ट्रेन के चालक ने नींद पूरी न होने पर ट्रेन ले जाने से मना कर दिया. इसकी वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. बृहस्पतिवार को बालामऊ पैसेंजर साढ़े तीन घंटे देरी से रात करीब एक बजे शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर आई. इसकी वजह से यह ट्रेन करीब ढाई घंटे स्टेशन पर ही खड़ी रही और यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा.

Also Read: UP Chunav 2022: CM फेस वाले बयान से प्रियंका गांधी का यूटर्न, कहा- वह बढ़ा-चढ़ा कर कही गई बात थी

बालामऊ से जो चालक ट्रेन लेकर आया था, उसी को सुबह फिर से ट्रेन बालामऊ लेकर जानी थी, लेकिन रात को देर से आने के कारण चालक की नींद पूरी नहीं हुई तो उसने शुक्रवार सुबह ट्रेन ले जाने से ही मना कर दिया. कहा कि जब उसकी नींद पूरी हो जाएगी तब ही ट्रेन लेकर जाएगा. शाहजहांपुर में ट्रेन सुबह सात बजे रवाना होनी थी, लेकिन 9:30 बजे तक ट्रेन स्टेशन पर ही खड़ी रही. इसकी वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. जब चालक की नींद पूरी हुई तब रोजा से शाहजहांपुर ट्रेन लेने आया और यहां से रोजा लेकर गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें